Home /News /uttar-pradesh /

UP News: गोंडा में ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, मां और दो बेटियों की गला दबाकर हत्या, हिरासत में पति

UP News: गोंडा में ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, मां और दो बेटियों की गला दबाकर हत्या, हिरासत में पति

UP: पुलिस ने मृतक महिला के पति को हिरासत में लिया

UP: पुलिस ने मृतक महिला के पति को हिरासत में लिया

UP Crime News: एसपी का दावा है तिहरे हत्याकांड के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इस सनसनी गेज घटना से गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले में शुक्रवार को ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया. जहां खरगूपुर थाना क्षेत्र के देवरिया कला में मां और दो बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी गई. उधर प्रथम दृष्टया पुलिस हत्या का शक पति पर ही जता रही है. पुलिस ने मृतक महिला के पति को हिरासत में लिया है. जहां पुलिस की टीम उससे पूछताछ में जुटी है. मौके पर डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक और स्वाट टीम जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलने पर एसपी एवं अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद में मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. एक साथ तीन शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है.

Mahant Narendra Giri Death: सुसाइड नोट पर म‍िले महंत नरेंद्र गिरि के साइन, फिंगरप्रिंट की जांच में हुई पुष्टि- सूत्र

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है. एसपी का दावा है तिहरे हत्याकांड के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इस सनसनी गेज घटना से गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

Tags: CM Yogi, Triple Murder, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर