गोंडा: नागा बाबा मंदिर के महंत पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला

नागा बाबा मंदिर के महंत ओंकार गिरि ने बताया कि रात में जब वह सोने की तैयारी कर रहे थे, तभी एकाएक चार पांच लोग मंदिर में घुस आए.

Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2018, 3:18 PM IST
गोंडा: नागा बाबा मंदिर के महंत पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला
नागा बाबा मंदिर के महंत
Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2018, 3:18 PM IST
गोंडा में शनिवार देर रात नागा बाबा मंदिर के महंत पर कार सवार दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में नागा बाबा बुरी तरह घायल हो गए हैं. बाबा पर हमले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. बाबा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनके आंख और शरीर के कई हिस्से में गंभीर चोटें आई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

घटना नगर कोतवाली के मालवीय नगर की है. जहां दबंगों ने नागा बाबा मंदिर के महंत ओंकार गिरि पर जानलेवा हमला करके उनको घायल कर दिया. इस घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल का काम शुरू कर दिया है. नागा बाबा मंदिर के महंत ओंकार गिरि ने बताया कि रात में जब वह सोने की तैयारी कर रहे थे, तभी एकाएक चार पांच लोग मंदिर में घुस आए.

जब तक वह कुछ समझ पाते, उन पर ईट व पत्थर से हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए. उनके शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल हमले की पीछे की तस्वीर अभी साफ नहीं हो पाई है. आखिर किन लोगों ने बाबा पर कातिलाना हमला किया.

यह भी पढ़ें:

पिछली सरकारों के एजेंडे में नहीं था किसान और गरीब मजदूर: सीएम योगी

योगी सरकार के मंत्री ने फरियादियों का उड़ाया मजाक, कहा- देश में बढ़ी रोगियों की संख्या

बरेली: निदा के खिलाफ जारी हुआ चोटी काटने और पत्थर मारने का फतवा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर