गोंडा: मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की से रचाई शादी, खुली पोल तो हुआ फरार

मामला सामने आने के बाद जब युवती को जब पता चला कि युवक मुस्लिम है तो उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया.

Devmani Tripathi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 19, 2018, 10:57 AM IST
गोंडा: मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की से रचाई शादी, खुली पोल तो हुआ फरार
शादी की फाइल फोटो.
Devmani Tripathi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 19, 2018, 10:57 AM IST
गोंडा के देहात कोतवाली इलाके के महादेवा गांव के मजरे लालापुरवा के रहने वाले एक मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती से खुद को भी हिंदू बताकर शहर के एक मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद किराए के मकान में युवती को रखकर महीनों तक उसका यौन शोषण करता रहा. मामला सामने आने के बाद जब युवती को जब पता चला कि युवक मुस्लिम है तो उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया. घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के महादेवा गांव की है. पीड़ित युवती के मुताबिक महादेवा गांव के मजरे लालापुरवा निवासी युवक ने दो साल पहले उसके घर से लकड़ी खरीदी थी. उस वक्त युवक ने युवती के घरवालों को अपना नाम कृष्णकुमार निवासी राजा मोहल्ला बाजार बगिया थाना धानेपुर बताया था. उसने अपनी मां का नाम राधा, बहन का नाम रजनी व भाई का नाम राहुल बताया.



इसके बाद से युवक ने युवती के घरवालों से मेलजोल बढ़ाया और तभी से युवती के घर आने-जाने लगा. युवती के मुताबिक, उसकी बुआ ने युवक से उसकी शादी के लिए चर्चा की और योग्य वर ढूंढने को कहा. इस पर युवक ने खुद को भी अविवाहित बताया. कहा कि, अगर उन्हें कोई एतराज न हो तो वह शादी करने के लिए तैयार है.

युवती ने बताया कि, 10 दिसम्बर 2017 को युवक ने बड़गांव स्थित एक मंदिर में उससे हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली. इसके बाद सालपुर बाजार में किराए के मकान में युवती के साथ रहने लगा. इस दौरान उसने कई महीने तक उसका शारीरिक शोषण किया.  युवती ने बताया कि, युवक ने उसके एक लाख 90 हजार रुपए भी हड़प लिए. जब युवक के मुस्लिम होने का पता चला तो युवती ने विरोध किया. इस पर युवक भाग गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...