बलरामपुर: प्लाईवुड फैक्ट्री के बॉयलर में भीषण धमाका, एक मजदूर की मौत

प्लाईवुड फैक्ट्री के बॉयलर में भीषण धमाका
प्लाईवुड फैक्ट्री के बॉयलर में भीषण धमाका

बलरामपुर के एसपी (SP) देव रंजन वर्मा ने बताया कि इस दुर्घटना की छानबीन की जा रही है और आगे की कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
बलरामपुर. बलरामपुर (Balrampur) जिले के पचपेड़वा थाना क्षेत्र के माधवनगर सेमरहना में स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री के बॉयलर में मंगलवार सुबह अचानक विस्फोट (Blast) हो गया. जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई जबकि दूसरा अन्य घायल हो गया. घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों का नाम गंगाराम तथा हारून है. यह दोनों ग्राम सुरेवाला थाना तंबौर जनपद सीतापुर के रहने वाले हैं. प्लाईवुड फैक्ट्री को सीतापुर के ही कुछ लोग किराए पर लेकर चलाते हैं.

हारून की हालत गंभीर बताई जा रही है. हारून को इलाज के लिए डॉक्टर ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक मजदूर के घर में कोहराम मचा गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पचपेड़वा थाना क्षेत्र के मधवानगर सेमरहना गांव की है. गैंसडी क्षेत्र के पूर्व विधायक बिंदु लाल के बेटे राजेश के नाम से यह फैक्ट्री थी. जिसे स्थानीय निवासी आरिफ कॉन्ट्रैक्ट पर लेकर चलाते है. आज फैक्ट्री चलते समय अचानक बॉयलर फटने से जबरदस्त धमाका हुआ.





ये भी पढे़ं- यूपी में 15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा, थिएटर और मल्टीप्लेक्स, एडवाइजरी जारी
धमाका इतना तेज था कि आसपास गांव के रहने वाले लोग भयभीत हो उठे. इस हादसे में दो मजदूर बुरी तरह घायल हो गए. जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. बलरामपुर के एसपी देव रंजन वर्मा ने बताया कि इस दुर्घटना की छानबीन की जा रही है और आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज