बलरामपुरः पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश निजामुद्दीन गिरफ्तार

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि तीन बाइक सवार बदमाश 20 हजार की लूट को अंजाम देकर भाग रहे थे. पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की. पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 9:49 AM IST
बलरामपुरः पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश निजामुद्दीन गिरफ्तार
बदमाश निजामुद्दीन
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 9:49 AM IST
यूपी के बलरामपुर जिले में शनिवार देर रात पुलिस मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश निजामुद्दीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर उसके दो साथी मौके से फरार हो गए. मुठभेड़ के दौरान इंस्पेक्टर उतरौला समेत तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए है. पुलिस ने घायल बदमाश समेत सभी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सीएचसी उतरौला में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस अधिकारी इनामी बदमाश से पूछताछ में जुटे हैं.

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि तीन बाइक सवार बदमाश 20 हजार की लूट को अंजाम देकर भाग रहे थे. पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की. पुलिस को देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. उतरौला कोतवाली इलाके के गैंडास बुजुर्ग में एक नहर पर बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई.

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख के शातिर अपराधी निजामुद्दीन के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. फायरिंग में उतरौला कोतवाल संतोष सिंह समेत तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. घायलों को सीएचसी उतरौला में भर्ती कराया गया है.

कोतवाल संतोष सिंह


पकड़ा गया बदमाश निजामुद्दीन ललिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है और एक दर्जन से अधिक संगीन अपराधों में शामिल रहा है. जिले के बहुचर्चित सर्राफा व्यवसायी लूटकांड में भी यह शामिल था. एसपी के मुताबिक, गोरखपुर जोन का यह सबसे बडा इनामी अपराधी था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. वहीं फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की टीमें कॉम्बिंग कर रही है. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही डीआईजी देवीपाटन मंडल अनिल कुमार राय ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायल पुलिस कर्मियों का हाल जाना.

(रिपोर्ट: सर्वेश कुमार सिंह) 

 यह भी पढ़ें:

आज लखनऊ पहुंचेगा अटल जी का अस्थिकलश, बीजेपी दफ्तर पर होंगे दर्शन

शिया उलेमा सैफ अब्बास की अपील सादगी से मनाएं बकरीद

हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, मौजूद रहेंगे CM योगी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर