बलरामपुरः पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार

देर रात पुलिस को गुमड़ीघाट के पास सूनसान जंगली इलाके में कुछ संदिग्ध लोगों की मौजूदगी की सूचना मिली, जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 26, 2018, 10:27 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 26, 2018, 10:27 AM IST
बलरामपुर जिले में बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एक मुठभेड में 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया. मुठभेड में घायल इनामी बदमाश उदयराज तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि मुठभेड़ में एक दरोगा बाल-बाल बच गया. पुलिस अब गिरफ्तार बदमाश के अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक मुठभेड़ उतरौला कोतवाली क्षेत्र के गुमडीघाट के पुल पर हुआ, जहां देर रात पुलिस को गुमड़ीघाट के पास सूनसान जंगली इलाके में कुछ संदिग्ध लोगों की मौजूदगी की सूचना मिली, जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे. हरकत में आई पुलिस तुरंत गुमडीघाट के पास पहुंची, जहां बदमाशों ने वाहनों को रोकने के लिए गुमडी पुल के निकट सड़क पर बड़े-बड़े पत्थर डाल रखे थे.

पुलिस के मुताबिक पुलिस टीम ने जब बदमाशों को ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमें पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि पुलिस की जबावी फायरिंग में इनामी बदमाश उदय राज के बाएं पैर में गोली लग गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश उदयराज के पास से एक पिस्टल और आठ जिंदा कारतूस बरामद किया है. हालांकि इस बीच उसके साथी बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर जंगल की ओर भाग गए, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस जंगल में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...