पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश

थाना कटरा बाजार पुलिस व क्राइम ब्रांच पुलिस चेकिंग कर रहे थे. तभी दो बदमाश बाइक से जा रहे थे, रोकने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और दोनों तरफ की फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी. घायल बदमाश तौफीक 25000 का इनामी है.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 9:48 PM IST
पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश
अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 9:48 PM IST
गोंडा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुठभेंड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश रितिक उर्फ तौफीक को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल पुलिस चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध बाइक को जब रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग करने लगे. पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को पैर में गोली लग गई. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

मामला जिले के थाना कटरा बाजार का है. जहां पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने एक जबरदस्त मुठभेड़ में इनामी बदमाश तौफीक को मार गिराया है. पुलिस ने अनुसार थाना कटरा बाजार में मैजापुर पास के निकट गाड़ियों की चेकिंग चल रही थी. इस दौरान एक संदिग्ध बाइक में सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया.

25000 हजार का इनामी बदमाश तौफीक


घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती

घायल बदमाश तौफीक को पुलिस ने कर्नलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया. पुलिस को मौके से एक लूट की मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुई है. माना जा रहा है कि राज्य में बढ़ते अपराध पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त रुख के बाद यूपी पुलिस एक्शन में है. अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले का जायजा लिया.

चेकिंग के दौरान हुआ एनकाउंटर


25000 का इनामी है बदमाश तौफीक
Loading...

उन्होंने बताया कि बीती रात थाना कटरा बाजार पुलिस व क्राइम ब्रांच पुलिस चेकिंग कर रहे थे. तभी दो बदमाश बाइक से जा रहे थे, रोकने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और दोनों तरफ की फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी. घायल बदमाश तौफीक 25000 का इनामी है. जिसका इलाज चल रहा है. जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा. (रिपोर्ट-देवमणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 9:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...