Home /News /uttar-pradesh /

policemen danced fiercely on the amrit festival of freedom in gonda video went viral nodsp

गोंडा में आजादी के अमृत महोत्सव पर जमकर झूमे पुलिस वाले, वीडियो वायरल

गोंडा में जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आजादी का अमृत महोत्सव अनोखे अंदाज में मनाया.

गोंडा में जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आजादी का अमृत महोत्सव अनोखे अंदाज में मनाया.

Azadi Ka Amrit Mahotsav: गोंडा में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस वाले एक-एक करके आते गए और सामूहिक रूप से गानों पर जमकर डांस करने लगे. इस तरह पुलिस टीम ने अमृत महोत्सव को बेहद अनोखे अंदाज में मनाया. दरअसल, जिस खाकी को परेड और अनुशासन के लिए जाना जाता है, उनके जीवन में भी रंग और मस्ती भरी है, इसका नजारा आज पुलिस कार्यालय में ही देखने को मिल गया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

गोंडा जिले में जहां स्वतंत्रता दिवस और आजादी के अमृत महोत्सव लेकर जमकर उत्साह रहा.
पुलिस विभाग ने इस खास मौके को अनोखे अंदाज में सेलीब्रेट किया.
पुलिस महकमे ने आज देशभक्ति गानों पर जमकर ठुमके लगाये.

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में जहां स्वतंत्रता दिवस और आजादी के अमृत महोत्सव लेकर जमकर उत्साह रहा, वहीं पुलिस विभाग ने इस खास मौके को अनोखे अंदाज में सेलीब्रेट किया. यूं तो पूरा देश आज तिरंगे के रंग में रंगा रहा, लेकिन अपने तरीके से इतर जिले के पुलिस महकमे ने आज देशभक्ति गानों पर जमकर ठुमके लगाये. पुलिस कार्यालय में पूरे जोशो खरोश के साथ पुरुष और महिला पुलिसकर्मियों ने “जिस्म तेरा सोने का हीरे मोती लाल जड़े हैं” फिल्मी गाने पर खूब धूम मचाया.

पुलिस वाले एक-एक करके आते गए और सामूहिक रूप से गानों पर जमकर डांस किया. अमृत महोत्सव को अनोखे अंदाज में मनाया. दरअसल जिस खाकी को परेड और अनुशासन के लिए जाना जाता है, उनके जीवन में भी रंग और मस्ती भरी है, इसका नजारा आज पुलिस कार्यालय में ही देखने को मिल गया.

अफसर और सिपाही सभी झूमते दिखाई दिए
पुलिस अधीक्षक कार्यालय के ठीक सामने महिला और पुरुष इंस्पेक्टर, दरोगा, सिपाही और अन्य पुलिसकर्मी एक साथ झूमते दिखाई दिए. सबने मिलकर ठुमके लगाए और देश की स्वाधीनता का जश्न मनाया. जहां आज पूरा देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा था, वहीं, आज जिले के पुलिसकर्मी भी अपने रंग में दिखे और तिरंगे के रंग में रंग गए. वहीं खाकी के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर धूम मचा रहा है.

Tags: Gonda news, Gonda police, Most viral video, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर