Home /News /uttar-pradesh /

प्रवीण तोगड़िया का बीजेपी पर हमला: बोले-तीन तलाक पर कानून तो मथुरा-काशी पर क्यों नहीं ?

प्रवीण तोगड़िया का बीजेपी पर हमला: बोले-तीन तलाक पर कानून तो मथुरा-काशी पर क्यों नहीं ?

फायरब्रांड हिन्दू नेता प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को गोंडा में बीजेपी सरकार और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा.

फायरब्रांड हिन्दू नेता प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को गोंडा में बीजेपी सरकार और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा.

Praveen Togadia attack on BJP: फायरब्रांड हिन्दू नेता प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को गोंडा में बीजेपी सरकार और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ओवैसी को बीजेपी का मार्केटिंग मैनेजर तक बता दिया. इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर के अलावा काशी और मथुरा पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि जब सरकार तीन तलाक पर कानून बना सकती है तो काशी और मथुरा पर ऐसा ही कानून क्यों नहीं बना सकती.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. हिन्दूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया (Praveen Togadia) ने बुधवार को गोंडा में बीजेपी सरकार और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ओवैसी को बीजेपी का मार्केटिंग मैनेजर तक बता दिया. इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर के अलावा काशी और मथुरा पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि जब सरकार तीन तलाक पर कानून बना सकती है तो काशी और मथुरा पर ऐसा ही कानून क्यों नहीं बना सकती.

दअरसल, बुधवार को हिन्दू रक्षा दल के नेता प्रवीण भाई तोगड़िया गोंडा पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर हिंदुत्व के प्रचार प्रसार और संगठन को मजबूती प्रदान करने पर बल दिया. प्रवीण भाई तोगड़िया का हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. तोगड़िया ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने भाजपा के साथ ओवैसी पर तंज कसा. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि ओवैसी भाजपा की मार्केटिंग कर रहा है. वहीं तोगड़िया ने ओवैसी का रेट भी लगाया कि भाजपा ओवैसी को सवा रुपया मार्केटिंग फीस दे रही है.

वहीं काशी मथुरा मंदिर पर तोगड़िया बोले की ट्रिपल तलाक पर कानून बन सकता है तो काशी मथुरा पर क्यूं नहीं बन सकता. तोगड़िया ने स्पष्ट किया की बाबा विश्वनाथ और कृष्ण बड़े हैं या मुसलमानों की पत्नियां. इसके लिए कानून बना दिया तो काशी मथुरा के लिए भी कानून बना दो. अगर ऐसा हुआ तो प्रवीण तोगड़िया उसका सम्मान करेगा. फायरब्रांड नेता ने कहा की कोई भी दल या व्यक्ति राम मंदिर निर्माण का श्रेय न ले. कारसेवकों के बलिदान से राम मंदिर बन रहा है.

तोगड़िया ने कहा की अशोक सिंहल, महंथ अवैद्यनाथ, राम चन्द्र परमहंस और बाला साहब ठाकरे के बलिदान से राम मंदिर बन रहा है. तोगड़िया ने राम मंदिर के प्रांगण में इन महापुरुषों की प्रतिमा लगाने की मांग की और कहा कि कारसेवकों, बलिदानियों का सम्मान होना चाहिए.

Tags: Asaduddin owaisi, Gonda news, Praveen Togadia Big statement, Triple Talaq law, व‍िधानसभा चुनाव 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर