होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /'रावण' का वीड‍ियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम, जब फॉर्च्‍यूनर कार में सवार होकर युद्ध के ल‍िए न‍िकला...

'रावण' का वीड‍ियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम, जब फॉर्च्‍यूनर कार में सवार होकर युद्ध के ल‍िए न‍िकला...

भारी बारिश में रावण छाता लेकर फॉर्च्यूनर कार से लड़ाई के लिए निकल पड़ा

भारी बारिश में रावण छाता लेकर फॉर्च्यूनर कार से लड़ाई के लिए निकल पड़ा

Ravana Viral Video: तालाब में तब्दील हो चुके रामलीला मैदान से रावण फॉर्च्यूनर की छत पर छाता लेकर निकल पड़ा. इस वाकये को ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कुछ इलाकों में बारिश के चलते या तो रावण दहन नहीं हो पाया.
इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि हाथ में तलवार और छाता लिए रावण अट्टहास करता हुआ लग्जरी कार से युद्ध मैदान में निकला है.

उत्‍तर प्रदेश के गोंडा से एक दिलचस्प और हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां एक ओर घनघोर बारिश हो रही थी रावण को जलाने की तैयारी चल रही थी. इसी बीच भारी बारिश में रावण छाता लेकर फॉर्च्यूनर कार से लड़ाई के लिए निकल पड़ा. गोंडा जिले के पंतनगर मोहल्ले में प्राचीन रामलीला जब समाप्त हुई तो महायोद्धा रावण फॉर्च्यूनर की छत पर छाता लेकर युद्ध के मैदान में निकल पड़ा.

जहां कुछ इलाकों में बारिश के चलते या तो रावण दहन नहीं हो पाया. वही गोंडा जिले में रावण खुद ही भारी बारिश के बीच छाता लेकर निकल पड़ा. तालाब में तब्दील हो चुके रामलीला मैदान से रावण फॉर्च्यूनर की छत पर छाता लेकर निकल पड़ा. इस वाकये को कुछ लोगों ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि हाथ में तलवार और छाता लिए रावण अट्टहास करता हुआ लग्जरी कार से युद्ध मैदान में निकला है.

हालांकि हर युग में रावण का अंत ही हुआ है और पंतनगर की इस रामलीला में भी रावण का युद्ध के मैदान में अंत हुआ. वहां पर लोगों ने राम की जय जय कार की. फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को खूब देखा जा रहा है और इसकी जमकर चर्चा हो रही है.

Tags: Gonda news, Ravana Dahan Story, UP news, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें