होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP Chunav 2022: कर्नलगंज के सपा कैंडिडेट समेत 12 लोगों पर रेप केस, जानें पूरा मामला

UP Chunav 2022: कर्नलगंज के सपा कैंडिडेट समेत 12 लोगों पर रेप केस, जानें पूरा मामला

सपा प्रत्याशी समेत 12 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

सपा प्रत्याशी समेत 12 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

UP Chunav 2022: यूपी चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह (Yogesh Pratap Singh) समेत 12 लोगों के खिलाफ एक महिला से मारपीट करने और दुष्कर्म के आरोप का मामला दर्ज हुआ है. आरोप है कि महिला शनिवार की देर शाम अपने घर में बैठी थी, उसी समय कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र से सपा कैंडिडेट अपने सगे भाइयों चंद्रेश प्रताप सिंह व कामेश प्रताप सिंह और अपने कई समर्थकों के साथ उसके घर पर आ गए. इसके बाद उन्‍होंने न सिर्फ मारपीट की बल्कि खेत में ले जाकर रेप भी किया.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा की कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह (Yogesh Pratap Singh) समेत 12 लोगों के खिलाफ एक महिला से मारपीट करने और दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज हुआ है. यही नहीं, 12 लोगों के सपा कैंडिडेट के दो भाई शामिल हैं. दरअसल महिला ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट करने और दुष्कर्म का आरोप लगाया था.

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने शनिवार की रात यह मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि महिला शनिवार की देर शाम अपने घर में बैठी थी, उसी समय कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र से सपा कैंडिडेट योगेश प्रताप सिंह अपने सगे भाइयों चंद्रेश प्रताप सिंह व कामेश प्रताप सिंह, अपने कई समर्थकों के साथ उसके घर पर आ गए. फिर महिला के साथ मारपीट की और भीड़ को उकसाकर तोड़फोड़ करवाई. उन्होंने बताया कि विरोध करने पर उन लोगों ने परिजनों को भी मारपीट कर घायल कर दिया.

वोट को लेकर वजह से हुई मारपीट
शिकायत में महिला ने यह भी आरोप लगाया कि हमलावर कह रहे थे कि भाजपा को वोट देना उसे बहुत महंगा पड़ेगा. उन्होंने कहा कि हमलावरों ने गोलियां भी चलाई और इसका विरोध करने पर वे उसे जबरन एक खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद देर रात सभी आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और सपा प्रत्याशी और समर्थकों के घर पर नजर रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि भाजपा प्रत्याशी को सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

Tags: Gangrape, Samajwadi party, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

अगली ख़बर