बलरामपुर: प्राथमिक विद्यालय पर गिरा हाईटेंशन तार, 52 बच्चे झुलसे

जानकारी के मुताबिक उतरौला तहसील क्षेत्र के नयानगर विशुनपुर प्राथमिक विद्यालय भवन में करंट उतरने से 52 बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बच्चों का इलाज के ल‍िए एक निजी व सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 4:08 PM IST
बलरामपुर: प्राथमिक विद्यालय पर गिरा हाईटेंशन तार, 52 बच्चे झुलसे
प्राथमिक विद्यालय पर गिरा हाईटेंशन तार
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 4:08 PM IST
बलरामपुर में सोमवार को नयानगर के विशुनपुर प्राथमिक विद्यालय की छत पर हाईटेंशन तार गिर गया. करंट की चपेट में आने से 52 बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए. घटना के बाद बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 5 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी म‍िलते ही बच्‍चों के परिवारीजन स्‍कूल की तरफ भागे. आननफानन बच्‍चों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. समय पर लाइन ट्र‍िप हो जाने के कारण एक बड़ा हादसा टल गया. मौके पर बड़ी संख्‍‍‍या में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. इस मामले में बलरामपुर के डीएम ने लाइनमैन को बर्खास्त कर दिया हैं.

जानकारी के मुताबिक उतरौला तहसील क्षेत्र के नयानगर विशुनपुर प्राथमिक विद्यालय भवन में करंट उतरने से 52 बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बच्चों का इलाज के ल‍िए एक निजी व सरकारी अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि स्कूल की छत पर हाइटेंशन तार के टूट कर गिरने से हुई घटना.

अस्पताल में भर्ती बच्चे


डीएम के मुताबिक सभी बच्चे खतरे से बाहर है. बिजली विभाग के एसडीओ प्रशांत शेखर का कहना है कि तार टूटकर गिरने से भवन में करंट आ गया था. मरम्मत कार्य चल रहा है. लाइन तुरंत बंद कर दी गई है. डीएम ने बताया घटना उस वक्त हुई जब बच्चे स्कूल परिसर में खाना खाने के बाद खेल रहे थे. उसी वक्त हाईटेंशन तार उनपर गिर गया.

ये भी पढ़ें:

दरोगा से इंस्पेक्टर बनने की राह हुई आसान, कैबिनेट बैठक में लगी मुहर

आगरा: हवालात में जुआ खेलते बंदियों का वीडियो वायरल
Loading...

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े VHP जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या
First published: July 15, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...