लाइव टीवी

कांग्रेस में रहकर कांग्रेस का सफाया कर रहे हैं शशि थरूरः बीजेपी सांसद

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2018, 11:01 AM IST

एक बयान में शशि थरूर ने प्रधानमंत्री मोदी को 'सफेद घोड़े पर बैठे और हाथ में तलवार लिए सिर्फ एक हीरो' करार दिया था. शशि थरूर पर हमलावर बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि शशि थरूर जो बोल रहे है, उससे कांग्रेस का सफाया कर रहे है

  • Share this:
गोंडा जिले के कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को चुनाव संचालन सीमित की बैठक पहुंचे, जहां मीडिया के सवालों को जबाव देते हुए उन्होंने कांग्रेस नेता शशि थरूर के खिलाफ एक आपत्तिजनक बयान दिया है. बयान में बीजेपी सांसद ने शशि थरूर एक गंदा आदमी करार देते हुए कहा कि उस पर तो पत्नी की हत्या का आरोप है.

यह भी पढ़ें-थरूर बोले- 'सफेद घोड़े पर हाथ में तलवार लेकर बैठे हीरो हैं पीएम मोदी'

दरअसल, एक बयान में शशि थरूर ने प्रधानमंत्री मोदी को 'सफेद घोड़े पर बैठे और हाथ में तलवार लिए सिर्फ एक हीरो' करार दिया था. शशि थरूर पर हमलावर बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि शशि थरूर जो बोल रहे है, उससे कांग्रेस का सफाया कर रहे है. बकौल बीजेपी सांसद, शशि थरूर कांग्रेस में रहकर कांग्रेस को ही समाप्त कर रहे है.

यह भी पढ़ें-PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में थरूर पर आपराधिक मानहानि का केस दर्ज

वहीं, अयोध्या में राम मूर्ति निर्माण पर भी सांसद ने कहा कि राम मूर्ति बोनस है. अयोध्या में राम मंदिर की जगह अब राम मूर्ति बनने का ऐलान पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद ने कहा कि जिस तरह देश में सरदार पटेल की मूर्ति और शिवाजी की मूर्ति है उसी तरह अयोध्या में राम मूर्ति बोनस है.

(रिपोर्ट- देवमणि त्रिपाठी, गोंडा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2018, 9:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर