श्रावस्ती: बौद्ध परिपथ पर हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, 10 घायल

घायलों को इकौना सीएचसी में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल बहराइच रेफर कर दिया गया


Updated: June 26, 2018, 11:24 AM IST

Updated: June 26, 2018, 11:24 AM IST
उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर है. जिले के थाना इकौना क्षेत्र के बौद्ध परिपथ पर हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए. घायलों को इकौना सीएचसी में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल बहराइच रेफर कर दिया गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बरातियों से भरी क्वालिस की ट्रैक्टर ट्राली से जबरदस्त टक्कर हो गई. क्वालिस में सवार लोग बाराबंकी से बारात में शामिल होने बलरामपुर जा रहे थे, जबकि ट्रैक्टर ट्राली पर सवार लोग देवीपाटन मन्दिर से मुंडन करा कर थाना मल्हीपुर क्षेत्र के भुडकुलवा ग्राम लौट रहे थे.

हादसा बौद्ध परिपथ पर खावा पोखर मोड़ के पास हुआ जहां क्वालिस ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई. इस हादसे में करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए जबकि दो की मौके पर ही मौत हो गई. 11 लोगों को इकौना सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें बहराइच जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बहराइच जिला अस्पताल में उपचार के दौरान एक और घायल बराती की मौत हो गई. नव बरातियों का उपचार चल रहा है जिनमें तीन घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें - 

पासपोर्ट मामले में घिरीं तन्वी सेठ! लखनऊ में रहने के नहीं मिले सबूत

2019 से पहले कभी भी शुरू हो सकता है 'राम मंदिर' निर्माण: वेदांती
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर