Home /News /uttar-pradesh /

Surgical strike 2.0: एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करने वाले सपा नेता पंडित सिंह ने दी ये सफाई

Surgical strike 2.0: एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करने वाले सपा नेता पंडित सिंह ने दी ये सफाई

सपा नेता पंडित सिंह की फाइल फोटो

सपा नेता पंडित सिंह की फाइल फोटो

पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले भी सेना की तारीफ की थी. बता दें मंगलवार को वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक को पूर्व मंत्री ने झूठा बताया था.

    पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को एयर स्ट्राइक के जरिए तबाह करने पर सवाल खड़ा करने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने सफाई दी है. पूर्व मंत्री और सपा नेता पंडित सिंह कहा है कि भारतीय वायु सेना ने वीरता का परिचय दिया है और पूरे देश की मांग थी कि ऐसी कार्रवाई हो.

    पूर्व मंत्री ने कहा कि उन्होंने पहले भी सेना की तारीफ की थी. बता दें मंगलवार को वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक को पूर्व मंत्री झूठा बताया था. जिसके बाद बीजेपी विधायक ने प्रतीक भूषण ने प्रेस कांफ्रेंस कर सपा मुखिया अखिलेश यादव से अपने नेता पर कार्रवाई की मांग की थी. उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री का बयान देशद्रोह के बराबर है.

    क्या कहा था पंडित सिंह ने?

    समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक को झूठा करार दिया. वैसे तो उनकी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस कार्रवाई को लेकर सेना के जवानों को सलाम किया. लेकिन पंडित सिंह ने कहा कि बीजेपी झूठ बोलने वालों की पार्टी है. पंडित सिंह ने दावा किया कि भाजपा ने पाकिस्तान से बात करके वहां खाली मकान पर बम गिराया है. सर्जिकल स्ट्राइक में कोई आतंकी नहीं मारा गया है.

    समाजवादी पार्टी के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह शामिल हुए थे, जहां उन्होंने यह बयान दिया. पंडित सिंह ने कहा कि वायु सेना की यह कार्रवाई झूठी है. पंडित सिंह ने कहा कि वायुसेना ने कोई स्ट्राइक नहीं किया है, जब कोई स्ट्राइक ही नहीं हुई तो आतंकियों की मौत की खबर भी झूठी है.

    वहीं इस पूरे मामले पर गोंडा से बीजेपी सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने कहा कि विपक्ष हमेशा इसी तरह का विरोध करता रहा है. मगर आज एक जिम्मेदार नागरिक और पूर्व मंत्री का सेना के शौर्य पर इस तरह का बयान शर्मनाक है.

    ये भी पढ़ें:

    पाकिस्‍तानी सेना का दावा, भारत के दो लड़ाकू विमान मार गिराए, एक पायलट गिरफ्तार

    Surgical Strike 2.0: राजभर बोले- 'वायुसेना को मेरा सलाम, देश की जनता यही चाहती थी'

    Surgical Strike 2.0: गिरिराज सिंह बोले- इसी को कहा जाता है 56 इंच का सीना

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     

    Tags: Air Strike, Indian Airforce, Pulwama attack, Samajwadi party, Surgical Strike, Surgical strike by indian army in LOC

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर