गोंडा: मनचलों ने की छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर पिता को पीटा

सीएम योगी आदित्यनाथ के पहुंचने से ठीक पहले एक छात्रा के साथ दिनदहाड़े छेड़खानी की गई. यही नहीं विरोध करने पर उसके शिक्षक पिता को सरेराह बेरहमी से पीटा गया.

Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 9:26 AM IST
Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 9:26 AM IST
गोंडा में ऑपरेशन मजनूं और नारी सुरक्षा के सारे दावे उस वक्त फेल हो गये, जब जिले में सीएम योगी आदित्यनाथ के पहुंचने से ठीक पहले एक छात्रा के साथ दिनदहाड़े छेड़खानी की गई. यही नहीं विरोध करने पर उसके शिक्षक पिता को सरेराह बेरहमी से पीटा गया. यह सारी घटना वहां मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गई. इस घटना के बाद पूरा परिवार डरा-सहमा हुआ है.

दबंग मनचलों ने 11वीं की छात्रा को रास्ते में रोक कर उसके साथ कई बार छेड़खानी की. डरी-सहमी छात्रा ने जब अपने पिता को पूरी घटना बताई, तो उन्होंने मनचलों का विरोध किया. जिस पर शोहदों ने छात्रा के पिता को धमकी दी. बेटी की सुरक्षा को लेकर परेशान पिता जब उसे स्कूल से छोड़कर वापस आ रहे थे तो बाइक सवार मनचलों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और लात-घूंसों और ईंट से जमकर पीटा. यह सारी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पीड़ित पिता ने बताया कि बीते दिनों दबंग मनचलों ने बेटी से उसका मोबाइल नंबर मांगा, तो उसने घर आकर सारा किस्सा सुनाया. पिता ने बेटी की सुरक्षा को लेकर पुलिस से गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने इसे मामूली बात कहकर टाल दिया. छात्रा के साथ लगातार छेड़खानी होती रही तो पिता ने फिर पुलिस से शिकायत की. इस बात से बौखलाए शोहदों नें छात्रा के पिता को मारपीट कर अपना गुस्सा उतारा.

इस शर्मनाक घटना पर जिले के एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जल्द ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:

लखनऊ के सड़कों पर देखिए UP पुलिस की थर्ड डिग्री, वीडियो वायरल

सांप के काटने से होने वाली मौत आपदा घोषित, मिलेगा 4 लाख का मुआवजा

डिलीवरी के समय मोबाइल में बिजी थी डॉक्टर, गर्भ से निकल डस्टबिन में गिरा बच्चा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर