Home /News /uttar-pradesh /

student reached smi women college school examination center in bride couple nodelsp

दुल्हन को जाना था साजन के घर, पहुंच गई परीक्षा केंद्र, लोग रह गए हैरान

दुल्हन के जोड़े में एसएमआई महिला महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पहुंची छात्रा.

दुल्हन के जोड़े में एसएमआई महिला महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पहुंची छात्रा.

Gonda News: शादी के जोड़े में परीक्षा देने पहुंची दुल्हन को देखकर सब हैरान रह गये. नव विवाहिता अपनी ननद के साथ शादी के जोड़े में ही परीक्षा केंद्र पहुंच गई. एसएमआई महिला महाविद्यालय विद्यालय में परीक्षार्थी दुल्हन निशा यादव की शादी बस्ती जिले में हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. आपने बॉलीवुड का वो गाना -‘मुझे साजन के घर जाना है’ तो सुना ही होगा, लेकिन यहां एक नई नवेली दुल्हन ने यह गाना गुनगुनाया कि पहले परीक्षा फिर साजन के घर जाना है. जी हां! शादी के जोड़े में परीक्षा देने पहुंची दुल्हन को देखकर सब हैरान रह गये. जरा सी मुश्किल और सख्ती होने पर परीक्षा छोड़ देने के दौर में इस नव विवाहिता ने मिथक को तोड़ते हुए बुलंद हौसलों के साथ शिक्षा को वरीयता दी और अपनी ननद के साथ शादी के जोड़े में ही परीक्षा केंद्र पहुंच गई.

जिले के नवाबगंज इलाके के एसएमआई महिला महाविद्यालय विद्यालय में परीक्षार्थी दुल्हन निशा यादव की शादी बस्ती जिले में हुई थी. यह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है. सामाजिक बंधनों को दरकिनार कर निशा समाजशास्त्र की द्वितीय पाली की परीक्षा देने दुल्हन के लिबास में ही पहुंच गई. छात्रा की शादी बस्ती जनपद के ही सिरौली गांव के बाबूराम पुत्र रामदेव के साथ हुई है.

सात फेरे लेने के बाद साजन के घर जाने की बजाय सीधे पहुंची परीक्षा केंद्र
सात फेरे लेने के बाद साजन के घर न जाकर छात्रा सीधे परीक्षा केंद्र पहुंच गई, जहां दुल्हन का सभी लोगों ने स्वागत किया और हौसला भी बढाया. निशा ने न्यूज 18 से कहा कि शिक्षा स्वयं और समाज सुधारने का एक बेहतरीन जरिया है. इसलिए सभी लोगों को शिक्षा ग्रहण करते हुए सभी जटिल बाधाओं को तोड़कर परीक्षा में अवश्य शामिल होना चाहिए.

Tags: Gonda news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर