गोंडा: नाबालिग दुष्कर्म केस में आया नया मोड़, आरोपी युवक की संदिग्ध मौत

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 2, 2018, 6:46 PM IST
गोंडा: नाबालिग दुष्कर्म केस में आया नया मोड़, आरोपी युवक की संदिग्ध मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

ख़बर है नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोपी युवक की भी संदिग्ध हालत में हुई मौत हो गई है. दोनों हाथ रस्सी से बंधे आरोपी का शव मंगलवार को बिजली के एक टॉवर से लटकता हुआ बरामद किया गया है, जिससे मामला अब संदेहास्पद हो गया है.

  • Share this:
गोंडा जिले में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना के बाद अब केस में एक और नया मोड़ आ गया है. ख़बर है नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोपी युवक की भी संदिग्ध हालत में हुई मौत हो गई है. दोनों हाथ रस्सी से बंधे आरोपी का शव मंगलवार को बिजली के एक टॉवर से लटकता हुआ बरामद किया गया है, जिससे मामला अब संदेहास्पद हो गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी युवक का शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर अब जांच में जुट गई है. आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत की ख़बर से इलाके में सनसनी फैल गई है, जिससे मौके पर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी और कोतवाली देहात पुलिस भी पहुंच गए. शव को टॉवर से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

चौकाने वाली बात यह है कि मृतक के जेब से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें मृतक द्वारा खुदकुशी करने और अपनी सारी संपत्ति चचेरी बहन को सुपुर्द करने की बात लिखी गई है, लेकिन दुष्कर्म आरोपी की मौत के बाद नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की गुत्थी अब पुलिस के गले की हड्डी बन गई है.

गौरतलब है सोमवार को देहात कोतवाली क्षेत्र के डोमा कल्पी गांव  की एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद पीड़िता की मौत हो गई थी. मृतका के परिजनों ने पड़ोसी राम कृपाल सिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन मंगलवार की सुबह आरोपी रामकृपाल सिंह का शव मिलने से केस पलट गया है.

पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार सिंह ने कहा है कि पुलिस अभी मामले में सभी पहलुओं पर जांच में जुटी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2018, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...