Home /News /uttar-pradesh /

बंदे में है दम! 51 पूड़ियां डकार गया PAC का ये जवान, अनोखे कारनामे का Video वायरल

बंदे में है दम! 51 पूड़ियां डकार गया PAC का ये जवान, अनोखे कारनामे का Video वायरल

PAC Jawan News: गोंडा में पीएसी के 51वें स्थापना दिवस पर जवान ने 51 पूड़ियां खाने का रिकॉर्ड बनाया.

PAC Jawan News: गोंडा में पीएसी के 51वें स्थापना दिवस पर जवान ने 51 पूड़ियां खाने का रिकॉर्ड बनाया.

Viral Video News: गोंडा जिले में 30वीं वाहिनी पीएसी के स्थापना दिवस पर अजब-गजब प्रतियोगिता आयोजित हुई. इसमें पीएसी के 51वें स्थापना दिवस पर 51 पूड़ियां खाने का रिकॉर्ड बनाया जवान ऋषिकेश राय ने. उनकी उपलब्धि का वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक ऐसी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जो अपने आप में दिलचस्प है. जी हां! आपने तमाम तरह की प्रतियोगिताएं देखी और सुनी होंगी. शायद उसमें हिस्सा भी लिया हो, लेकिन गोंडा जिले के खाकी खेमे में एक दिलचस्प वाकया सामने आया है. ये था स्थापना दिवस समारोह का. स्थापना के जितने साल, उतनी पूड़ियां. जिसने खाईं वही सिकंदर. उसे ही एसपी ने सम्मानित भी किया.

गोंडा जिले में 30वीं वाहिनी पीएसी के स्थापना दिवस पर एक अजब-गजब प्रतियोगिता आयोजित हुई. इस प्रतियोगिता में पीएसी के तमाम जवानों ने हिस्सा लिया, लेकिन जीत ऋषिकेश राय के हिस्से में आई. PAC के जवान की इस उपलब्ध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूपी पुलिस से जुड़े राहुल श्रीवास्तव ने इसे अपने टि्वटर हैंडल से शेयर भी किया है. आप भी देखिए यह वीडियो…

दरअसल, पीएसी वाहिनी के 51 वें स्थापना दिवस के मौके पर सिपाही ऋषिकेश राय ने 51 पूड़ियां खाकर रिकॉर्ड बना दिया. ऋषिकेश राय के इस कारनामे से जिले के पुलिस महकमे और पीएसी वाहिनी के मुखिया संतोष कुमार मिश्रा भी हतप्रभ रह गए. पीएसी वाहिनी के कमांडेंट संतोष मिश्रा ने सिपाही ऋषिकेश राय को सम्मानित किया और प्रतियोगिता जीतने पर सिपाही को 1000 रुपये नकद पुरस्कार भी दिया. सिपाही के इस वाकये के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है और सिपाही का 51 पूड़ी खाकर रिकॉर्ड बनाना चर्चा का विषय बना हुआ है.

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि मनोरंजन के लिये यह प्रतियोगिता आयोजित की गई थी. पीएसी के जवानों ने प्रतिभाग किया था. सिपाही ऋषिकेश राय ने 51 पूड़ी खाकर प्रतियोगिता जीती है. उसको पुरस्कृत किया गया है.

Tags: Gonda news, Pac jawan rishikesh rai, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर