होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

सीतापुर: हत्या का आरोपी पुलिस को चकमा देकर जिला अदालत से फरार, सीसीटीवी फुटेज आए सामने

सीतापुर: हत्या का आरोपी पुलिस को चकमा देकर जिला अदालत से फरार, सीसीटीवी फुटेज आए सामने

पेशी पर लाया जा रहा हत्या का आरोपी फरार, सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ.

पेशी पर लाया जा रहा हत्या का आरोपी फरार, सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ.

पेशी के लिए लाना गया बंदी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला है. आरोपी दोहरे हत्याकांड के मामले में जेल में बंद था. कोर्ट में मामले की पेशी होनी थी. इसी बीच पानी पीने का बहाना करके आरोपी भाग निकला.

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के जानकी नगर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां जिला कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया हत्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया. यह आरोपी साल 2019 में दोहरे हत्याकांड के मामले में जेल गया था. जिस केस में आरोपी की गुरूवार को जिला न्यायालय में पेशी थी. इसी बीच आरोपी पानी पीने का बहाना बनाकर बाहर निकला और मौका पाकर भाग निकला.

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ है. जिसमें आरोपी श्यामू के न्यायालय से बाहर जाने का वीडियो सामने आया है. इस घटना की सूचना मिलने पर एसपी आकाश तोमर और अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे. पुलिस टीमें गठित कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

आरोपी ने ऐसे दिया पुलिस को चकमा
साल 2019 में फरवरी महीने में गला रेतकर हुए दोहरे हत्याकांड मामले में आरोपी श्यामू जेल में था. इस मामले में कुल 9 आरोपी थे. जिनमें से 8 आरोपी जमानत पर हैं. शहर के गायत्री पुरम निहाल पूरवा थाना क्षेत्र का रहने वाला श्यामू कोरी हत्याकांड के मामले में 24 फरवरी 2019 को जेल भेजा गया था. इसी मामले में श्यामू की गुरूवार को न्यायालय में पेशी थी. पेशी के लिए श्यामू को दूसरे बंदियों के साथ पुलिस सुरक्षा में जेल से न्यायालय लाया गया था. पुलिस कांस्टेबल इंद्रपाल सिंह आरोपी को न्यायालय पेशी के लिए ले जा रहे थे. इसी बीच मौका पाकर आरोपी श्यामू फरार हो गया. पुलिस हाथ मलते रह गई.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
आरोपी के पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद पुलिस में केस दर्ज कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि आरोपी श्यामू कोरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फरार आरोपी को ढूंढने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. पुलिस ने टीमें गठित कर आरोपी श्यामू की तलाश शुरू कर दी है. वहीं इस पूरी घटना के चलते सुरक्षा व्यवस्था की कमी सामने आ गई है. हत्या के आरोपी श्यामू के फरार होने से पीड़ित परिवार के घरों में दहशत का माहौल है.

Tags: Uttar pradesh latest news, उत्तर प्रदेश

अगली ख़बर