होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /इंजेक्शन लगवाने आई महिला के साथ डाक्टर ने पार की अश्लीलता की हद, पुलिस ने दर्ज किया रेप का केस

इंजेक्शन लगवाने आई महिला के साथ डाक्टर ने पार की अश्लीलता की हद, पुलिस ने दर्ज किया रेप का केस

महिला द्वारा छेड़खानी के विरोध के बावजूद भी डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

महिला द्वारा छेड़खानी के विरोध के बावजूद भी डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

Molestation Woman: निजी क्लीनिक चला रहे डॉक्टर ने पेशे को बदनाम किया है और महिला मरीज के साथ शर्मनाक करतूत को अंजाम दिय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट डॉक्टर का घिनौना कारनामा सामने आया है.
डॉक्टर ने महिला को इंजेक्शन लगाने के लिए बुलाया और छेड़खानी करने लगा.
डॉक्टर ने जबरन महिला के निजी अंगों पर हाथ डाला और कपड़ों को भी हटाने लगा.

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट डॉक्टर का घिनौना कारनामा सामने आया है. थाना क्षेत्र के एक बाजार में  निजी क्लीनिक चला रहे डॉक्टर ने पेशे को बदनाम किया है और महिला मरीज के साथ शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया है. अजमल नामक इस डॉक्टर ने एक महिला को पहले इंजेक्शन लगाने के बहाने अपने क्लीनिक में बुलाया अंदर कमरे में ले जाकर इंजेक्शन लगाने के बाद फिर छेड़खानी करने लगा. डॉक्टर ने जबरन महिला के निजी अंगों पर हाथ डाला और कपड़ों को भी हटाने लगा.

महिला द्वारा छेड़खानी के विरोध के बावजूद भी डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं डाक्टर ने उसको किसी को भी इस घटना के बारे में नहीं बताने की धमकी दी. यही नहीं इस हैवान डॉक्टर ने क्लीनिक के अंदर  महिला के साथ दुष्कर्म करते वीडियो भी बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी 

इस महिला ने क्लीनिक से बाहर निकल कर विरोध जताया और खरगूपुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई. महिला की तहरीर पर झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ छेड़खानी और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद डीएम उज्ज्वल कुमार के आदेश पर पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे की संयुक्त टीम क्लीनिक और डाक्टर के घर पर छापेमारी कर रही है.

क्लीनिक से नशीली दवाएं और आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद 

बताया जा रहा है कि डाक्टर के क्लीनिक से नशीली दवाएं और तमाम आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई हैं. फिलहाल प्रशासन इस मामले में अभी तक कुछ बता नहीं पाया है और एसपी अकाश तोमर के मुताबिक डाक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी डाक्टर को अरेस्ट कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Gonda news, UP news, Women raped

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें