Home /News /uttar-pradesh /

the young man reached the in laws house stabbed his wife and mother in law nodss

ससुराल पहुंचे युवक ने पत्नी और सास पर किया हमला, एक की मौत

पुलिस ने अब हत्या के आरोप में युवक के साथ ही उसके भाई और मां को भी गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक चित्र)

पुलिस ने अब हत्या के आरोप में युवक के साथ ही उसके भाई और मां को भी गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक चित्र)

गोंडा में सनकी युवक ने कहासुनी के बाद अपनी सास और पत्नी पर किया हमला, पत्नी गंभीर हाल में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती, पुलिस ने आरोपी युवक के साथ उसके भाई और मां को भी किया गिरफ्तार.

गोंडा. शहर में एक सनकी युवक ने अपनी सास और पत्नी को चाकू से गोद डाला. इसके बाद सास की मौत हो गई और पत्नी जिंदगी और मौत से अस्पताल में लड़ रही है. जानकारी के अनुसार नसीम नामक युवक अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था और इसी दौरान उसकी पत्नी से कुछ कहासुनी हो गई. इस दौरान युवती की मां ने बीच बचाव करना चाहा तो युवक गुस्सा गया. इसके बाद युवक ने चाकू लेकर दोनों महिलाओं पर हमला कर दिया.
इसके बाद आनन फानन में परिवार के अन्य सदस्यों ने युवती बेबी और सास रेशमा को जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां पर उनकी हालत गंभीर देख कर चिकित्सकों ने दोनों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रैफर कर दिया. यहां पर इलाज के दौरान रेशमा की मौत हो गई. वहीं गंभीर हाल में बेबी का इलाज जारी है.

हत्या के मकसद से ही आया
वहीं युवती के परिजनों ने आरोप लगाया कि नसीम पहले से ही लड़ने का विचार रखे हुए था. वो ससुराल भी हत्या करने के मकसद से ही आया था. क्योंकि बिना किसी बात के ही उसने लड़ना शुरू कर दिया था और फिर अचानक चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान नसीम ने अपशब्द भी कहे. युवती के परिजन मेराज खान ने बताया कि ये पहले भी मार पिटाई की हरकत कर चुका था जिसके चलते सभी परेशान थे. वहीं अब महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. साथ ही इलाके में लोग नृशंस हत्या के बाद से दहशत में हैं. पुलिस अब मामले में लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि पारिवारिक कलह के चलते महिला की हत्या कर दी गई और एक पर जानलेवा हमला किया गया है. महिला का गंभीर हाल में अस्पताल में इलाज जारी है. परिजन की शिकायत पर आरोपी नसीम, उसके भाई अल्ताफ और मां को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी.

Tags: Brutal Murder, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर