लाइव टीवी

बारातियों को ले जा रही स्कॉर्पियो खाई में गिरी, पति-पत्नी सहित 3 की मौत

भाषा
Updated: November 18, 2019, 1:15 PM IST
बारातियों को ले जा रही स्कॉर्पियो खाई में गिरी, पति-पत्नी सहित 3 की मौत
बलरामपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

बीती रात बलरामपुर-गोंडा मार्ग (Balrampur-gonda road) पर कुआनो जंगल के पास बारातियों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई. इस हादसे में तीन की मौत हो गई.

  • Share this:


बलरामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना देहात थाना (Dehat Police Station) क्षेत्र की है. कहा जा रहा है कि बारातियों को ले जा रहे एक वाहन के गहरी खाई में पलटने से यह हादसा हुआ है. उसमें सवार पति-पत्नी सहित एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने सोमवार को यहां बताया कि बीती रात बलरामपुर गोंडा मार्ग पर कुआनो जंगल के पास बारातियों से भरी एक गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई. गाड़ी में सवार खालिद इस्लाम (43), पत्नी आरिफा (41) और सिकन्दर अली (45) की मौके पर मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में सुहेल ,सूफिया ,सलमान किस्मतुन,लतीफ, आजाद सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने बताया कि बारातियों से भरी स्कार्पियो में 11 लोग सवार थे. ये सभी लोग गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र अन्तर्गत भकपोरवा गांव से बलरामपुर जिले के महराजगंज तराई इलाके में शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- 

पूर्व उप-मुखिया समेत दो लोगों को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, एक की मौत

रेलवे कॉन्ट्रैक्टर को गोली मारकर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे रुपए
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 1:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...