गोंडा: नौकरी का झांसा देकर टीचरों ने किया युवती के साथ गैंगरेप

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने युवती की तहरीर पर स्कूल के प्रबंधक समेत तीन टीचरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 22, 2018, 7:38 AM IST
गोंडा: नौकरी का झांसा देकर टीचरों ने किया युवती के साथ गैंगरेप
प्रतीकात्मक तस्वीर
Devmani Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 22, 2018, 7:38 AM IST
उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक गैंगरेप की घटना सामने आई है. घटना खोड़ारे थाना क्षेत्र की है. जहां 23 वर्षीय एक अविवाहित युवती ने तीन टीचरों और स्कूल प्रबंधक पर नौकरी का झांसा देकर उसी के घर में गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने युवती की तहरीर पर स्कूल के प्रबंधक समेत तीन टीचरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

बता दें कि खोड़ारे थाना क्षेत्र से सटे एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि स्थानीय माध्यमिक विद्यालय के एक अध्यापक ने बाबू की नौकरी दिलाने का झांसा दिया और लगभग 6 महीने से लगातार युवती के घर आने-जाने लगा. इसी मेल-जोल का लाभ उठाते हुए 20 अप्रैल को किसी काम से गोंडा गई युवती को घर छोड़ने की बात कही. मोटरसाइकिल पर बैठ कर घर पर पहुंची युवती से अध्यापक ने कहा कि विद्यालय में प्रबंधक के पुत्र और प्राचार्य के पुत्र, जो विद्यालय में अध्यापक भी है, को बुलाकर नौकरी लगवाने की बात पक्की करेंगे.



दोनों अध्यापक युवती के घर पहुंचे और युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दिया. युवती द्वारा विरोध किए जाने पर अध्यापकों ने असलहा दिखा कर जान से मारने की धमकी देते हुए बारी बारी से रेप किया. इस बीच जब युवती की मां मदद के लिए आई, तब मौका पाकर फरार हो गए.

युवती की मां के फोन पर पुलिस मदद के लिए घटना स्थल पर पहुंची और अध्यापक चंद्रभान निवासी बिजहरिया को गिरफ्तार किया. आरोपी चंद्रभान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...