लाइव टीवी

रेलवे ट्रैक पर हेडफोन लगाकर गाना सुनना युवक को पड़ा महंगा, दर्दनाक मौत

SARVESH KUMAR SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 29, 2020, 10:27 PM IST
रेलवे ट्रैक पर हेडफोन लगाकर गाना सुनना युवक को पड़ा महंगा, दर्दनाक मौत
बलरामपुर में मालगाड़ी से कटकर युवक की दर्दनाक मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

बलरामपुर में रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर हेडफोन लगाकर गाना सुन रहे युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि घटना के बाद पुलिस सीमा विवाद की वजह से उसका शव रेलवे ट्रैक के किनारे कई घंटे पड़ा रहा.

  • Share this:
बलरामपुर. उत्‍तर प्रदेश के बलरामपुर में हेडफोन लगाकर गाना सुनना एक युवक को भारी पड गया. रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर हेडफोन से गाना सुन रहे युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गयी. घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के रंजीतपुर गांव के निकट रेलवे क्रासिंग की है. जहां जोरावरपुर गांव के रहने वाले राम कृपाल यादव का 22 वर्षीय पुत्र रोहित यादव (Rohit Yadav) हेडफोन लगाकर मोबाइल से गाना सुनते हुए रेलवे ट्रैक पर बैठ गया. गाना सुनने की धुन में मगन रोहित को शायद यह भी आभास नहीं हुआ कि उसकी मौत इसी रेलवे ट्रैक पर दौड़ रही है. दोपहर करीब 12 बजे गोण्डा से गोरखपुर की ओर जा रही एक मालगाडी की चपेट में आने से रोहित यादव की दर्दनाक मौत हो गई और उसका शरीर दो भागो में कट गया. जबकि इस घटना से ग्रामीणों के होश उड़ गए.

हेडफोन लगाकर सुनता था गाना
ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो मृतक रोहित यादव के कान में हेडफोन लगा हुआ था और मोबाइल छिटक कर दूर जा गिरा था. रोहित के पिता राम कृपाल यादव ने बताया कि वह हमेशा कान में हेडफोन लगाकर मोबाइल से गाना सुना करता था. कई बार उसे इस बात के लिये मना भी किया था, लेकिन वह माना नहीं. जबकि मृतक रोहित यादव शहर में सिंडीकेट बैंक के सामने चाय की दुकान लगाता था. दुकान बन्द करके रोहित रोजाना टहलते हुए रेलवे ट्रैक के किनारे चला जाता था और उसी पर बैठकर गाना सुना करता था. बुधवार की सुबह भी रोहित घर से दुकान के लिये निकला था, लेकिन वह दुकान पर जाने के बजाय रेलवे ट्रैक पर बैठकर ही गाने सुनने लगा. जबकि लोगों ने रोहित को रंजीतपुर रेलवे लाइन क्रास कर रेलवे ट्रैक पर जाते हुए देखा था और कुछ ही समय बाद वहां से गुजरी मालगाडी की आवाज न सुन पाने के कारण वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हुई.

सीमा विवाद में रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा शव

रोहित यादव का शव काफी देर तक कोतवाली नगर और कोतवाली देहात पुलिस के सीमा विवाद के चक्कर में रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा रहा. बाद में एसपी देवरंजन वर्मा के निर्देश पर कोतवाली नगर की पुलिस मौके पर पहुंची. इसके पूर्व जीआरपी की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच चुकी थी. एसपी ने बताया कि मृतक रोहित यादव कोई भी काम करते वक्त हेडफोन कान में लगाए रखता था. आज भी हेडफोन लगाकर गाना सुनते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें-अखिलेश यादव की BJP को नसीहत, धमकी देने की जगह 'राजधर्म' निभाए सरकार

आगरा में फर्जी बैंक का भंडाफोड़, ऐसे पुलिस की गिरफ्त में आए जालसाज

 

हमने जनता के लिए काम किया, BJP वाले गाय-सांड बचा रहे हैं- अखिलेश यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 10:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर