Lockdown: गोंडा में दो सगी बहनों का हुआ निकाह, काजी समेत पांच बाराती हुए शामिल

प्रतीकात्मक तस्वीर

सोनू कुमार चौहान नामक युवा अपनी शादी के लिए लुधियाना से 850 किलोमीटर साइकिल (BiCycle) चलाता हुआ शादी रचाने के लिए बलरामपुर पहुंचा, लेकिन वहां पहुंचते ही पुलिस ने उसे क्वारंटीन कर दिया.

  • Share this:
    गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के जय प्रभा ग्राम जमुनही हरदो पट्टी की दो बेटियों का निकाह सोशल डिस्टेंसिंग पालन करते संपन्न कराया गया. इस शादी के लिए प्रशासन की अनुमति लेकर नजीर अली ने अपनी दो बेटियों की शादी (Marriage) कराई. नजीर अली की बेटियां आलिया बानो (Aliya Bano) और सालिया (Saliya Bano) बानो लॉकडाउन के दौरान शादी संपन्न कराए जाने से खुश दिखीं. नजीर अली ने प्रशासन का धन्यवाद करते हुए कहा कि मेरी बेटी आलिया बानो की शादी शिवपुरा बलरामपुर के निवासी बाबू हाशमी से हुई जबकि सालिया बानो की शादी छिटनापुर निवासी मोहम्मद अनीश के साथ हुई. अमर उजाला के अनुसार निकाह में काजी समेत पांच बाराती ही शामिल हुए और सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा.

    लुधियाना से 850 किमी. साइकिल चलाकर दुल्हा पहुंचा गोंडा

    वहीं लुधियाना से बलरामपुर के लिए युव​क अपने दोस्तों के साथ निकल पड़ा. दरअसल सोनू कुमार चौहान नामक युवा अपनी शादी के लिए लुधियाना से 850 किलोमीटर साइकिल चलाता हुआ शादी रचाने के लिए बलरामपुर पहुंचा, लेकिन वहां पहुंचते ही पुलिस ने उसे क्वारंटीन कर दिया. सोनू महाराजगंज के पिपरा रसूल का रहने वाला है. उसकी शादी 15 अप्रैल को होनी थी. सोनू ने बताया कि वह 1 अप्रैल को अपने गांव और पड़ोस के गांव के 11 साथियों के साथ लुधियाना से चल पड़ा था, पर यहां पहुंचते ही पुलिस ने मुझे क्वारंटीन कर दिया.

    11 साथियों के साथ एक अप्रैल को लुधियाना से निकला था

    सोनू और उसके सभी साथियों को 6 अप्रैल को गोंडा पहुंचने पर क्वारेंटाइन पर भेज दिया गया. सोनू का कहना है कि अगर वह घर पहुंच जाता तो वह दो-चार लोगों के साथ सादगी से नियम-कानून का पालन करते हुए शादी कर लेता.

    सोनू कुमार चौहान नामक युवा अपनी शादी के लिए लुधियाना से 850 किलोमीटर साइकिल चलाता हुआ शादी रचाने के लिए बलरामपुर पहुंचा, लेकिन वहां पहुंचते ही पुलिस ने उसे क्वारंटीन कर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.