UP: सीएम आवास को उड़ाने की धमकी देने वाले 2 आरोपी गोंडा में गिरफ्तार
Gonda News in Hindi

UP: सीएम आवास को उड़ाने की धमकी देने वाले 2 आरोपी गोंडा में गिरफ्तार
सीएम योगी के प्रयासों से 'मरीन ड्राइव' बना गोरखपुर शहर का गटर (file photo)

दरअसल यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेज कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 14, 2020, 12:56 PM IST
  • Share this:
गोंडा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गोंडा जिले में गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि गोंडा (Gonda) जिले के छपिया इलाके से दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. एसपी राजकरन नैय्यर ने की गिरफ्तारी पुष्टि की. एसपी के मुताबिक दोनों की पहचान राजा बाबू और मुकेश के रूप में हुई है.

दरअसल यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेज कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग जगहों पर धमाके करने की धमकी दी गई है, जिसमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल है. मैसेज में आगे लिखा है कि हम पूरी यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी. इस धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

इससे पहले भी सीएम योगी को धमकी देने के आरोप में एक युवक की मुंबई से गिरफ्तारी की गई थी. युवक का नाम कामरान है, उसे महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था. कामरान की गिरफ्तारी के बाद भी सीएम योगी को एक धमकी मिली थी. धमकी यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर दी गई थी. धमकी में कहा गया था कि मुंबई से गिरफ्तार शख्स को छोड़ दिया जाए, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहा जाए.



योगी को गोली मारने की धमकी देने वाला निकला था बिहार पुलिस का जवान
हाल ही में यूपी पुलिस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गोली मारकर हत्या करने की धमकी देने वाले पुलिसकर्मी तनवीर खान को बिहार के नालंदा गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र से हुई थी. राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास तैनात बिहार पुलिस के जवान तनवीर खान ने पिछले महीने 24 अप्रैल को फेसबुक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें:

प्रतापगढ़: पुलिस कस्टडी में व्यक्ति की मौत पर सख्त CM योगी, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading