अपना शहर चुनें

States

AK-47 लेकर चलने वाले गुंडे और बदमाशों पर चलता है योगी का बुलडोजर: स्वतंत्र देव सिंह

AK- 47 लेकर चलने वाले गुंडे- बदमाशों पर चलता है योगी का बुलडोजर (File photo)
AK- 47 लेकर चलने वाले गुंडे- बदमाशों पर चलता है योगी का बुलडोजर (File photo)

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (UP BJP President) ने कहा की किसानों का आंदोलन माओवादियों और नक्सलवादियों के हाथ में चला गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2020, 5:55 PM IST
  • Share this:
गोंडा. यूपी के गोंडा (Gonda) पहुंचे बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा कि AK- 47 लेकर चलने वाले गुंडे-बदमाशों पर योगी का बुलडोजर चलता है, जिसे कोई नहीं रोक सकता. मंगलवार को मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के घर का कोई सरकारी गाड़ी में नही बैठता. बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार पटेल सेवा संस्थान के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे थे. स्वतंत्र देव सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कांग्रेसी नम्बर एक के झूठे हैं जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते.

उन्होंने कहा कि अटल जी के शासन में हाईवे, नेशनल हाईवे और किसान क्रेडिट कार्ड समेत कई काम हुए. लेकिन कांग्रेसियों ने साइनिंग इंडिया का स्लोगन देकर अटल जी के खिलाफ ऐसा वातावरण बनाया की वे बिस्तर पर सोये और उठ नहीं पाए. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की किसानों का आंदोलन माओवादियों और नक्सलवादियों के हाथ में चला गया है. किसानों को जो भी समस्या है उसके लिए बात करनी चाहिए.

मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का ऐलान, 70 करोड़ की लागत से बनेगा अटल आवासीय विद्यालय, फ्री पढ़ेंगे मजदूरों के बच्चे



स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन के मंच से कश्मीर में धारा 370 और आतंकवादियों को रिहा किया जाए ये मांग शुरू हो गयी. यह सब किसानों के आंदोलन नहीं हैं. मोदी जी और उनका परिवार सरकारी गाड़ी में नही बैठते. वे देश के लिए जीते हैं और देश लिए मरते हैं. इससे पहले प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बहराइच के भाजपा पदाधिकारियों को खरी खोटी सुनाई. दरअसल गोंडा जाते वक्त स्वतंत्रदेव सिंह बहराइच में कार्यकर्ताओ द्वारा स्वागत के लिए रोकने से नाराज हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज