गोंडा में अज्ञात शवों के मिलने का सिलसिला जारी, तालाब में मिला 21 वर्षीय युवक का शव

युवक बुधवार शाम से, अपने घर से लापता था. युवक के परिजनों ने उसके लापता होने की खबर पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 12, 2018, 6:07 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 12, 2018, 6:07 PM IST
गोंडा जिले में हत्या कर शव फेंके जाने और अज्ञात शवों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. पिछले कुछ ही दिनों में गोंडा में लगभग दर्जन शव मिल चुके हैं. गुरुवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के सगरा तालाब में 21 वर्षीय युवक का शव मिला. युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

जिस युवक का शव तालाब में मिला उसका नाम अमरेश पाण्डेय बताया जा रहा है. युवक बुधवार शाम से, अपने घर से लापता था. युवक के परिजनों ने उसके लापता होने की खबर पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया. गुरुवार को युवक का शव घर के पास के तालाब में तैरता हुआ मिला.

शव मिलने की सूचना मिलने पर सीओ क्राइम और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं युवक के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस का ही युवक गुड्डू उसे बुलाकर ले गया था और पुलिस को इसकी सूचना भी दी गई थी. परिजनों ने आरोप लगाया, अगर समय रहते पुलिस युवक की तलाश करती तो उसकी हत्या न होती.

वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि हत्या की जांच शुरू हो चुकी है. पुलिस का कहना है  कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...