• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Gonda News: अब योगी के मंत्री ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बताया 'एक्सीडेंटल जनेऊधारी'

Gonda News: अब योगी के मंत्री ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बताया 'एक्सीडेंटल जनेऊधारी'

गोंडा पहुंचे कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कोरोना प्रभावितों को बांटे चेक

गोंडा पहुंचे कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कोरोना प्रभावितों को बांटे चेक

UP Political News: मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी एक्सीडेंटल जनेऊधारी (Accidental Janeudhari) हैं. इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी को ट्विटर से बाहर निकल कर जमीन पर उतरने की नसीहत भी दे डाली.

  • Share this:

गोंडा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) द्वारा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को एक्सीडेंटल हिंदू बताए जाने के बाद उनकी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharthnath Singh) ने उनपर निशाना साधा है. रविवार को योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर गोंडा (Gonda) पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी एक्सीडेंटल जनेऊधारी (Accidental Janeudhari) हैं. इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी को ट्विटर से बाहर निकल कर जमीन पर उतरने की नसीहत भी दे डाली.

प्रभारी मंत्री ने जिला पंचायत सभागार में पहुंचकर पहले प्रेस कांफ्रेंस की और योगी सरकार की साढ़े 4 साल की उपलब्धियां गिनाई. पत्रकारों से बातचीत में प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा कि अगर राहुल की सरकार नौकरी देती तो हमें नौकरी देने की जरूरत न पड़ती. राहुल गांधी में हिम्मत नहीं है और कहा कि राहुल ट्वीटर से बाहर निकलें. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी एक्सीडेंटल जनेऊधारी हैं.

अखिलेश यादव पर भी कसा तंज
वहीं अखिलेश यादव पर मंत्री ने पलटवार किया और कहा कि उनके अब्बाजान टीका लगवा चुके हैं और  सुरक्षित है. मुझे खुशी है. और अब अखिलेश उर्दू के बजाय अंग्रेजी पसंद करने लगे हैं. मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार में उनका और उनकी पार्टी का विकास नहीं हुआ है. उन्होंने साफ किया कि 60 प्रतिशत में बीजेपी और 40 में अन्य दल रहेंगे.

गिनाई उपलब्धियां
प्रभारी मंत्री ने आगे जोड़ते हुए कहा कि यूपी को बीमारू से विकसित राज्य बनाया गया और योगी सरकार में प्रदेश का जीडीपी बढ़ी है. मंत्री ने कहा कि यूपी में स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, कृषि एवं अन्य क्षेत्रों में विकास किया है. देश की स्मार्ट सिटी की बात हो या टीकाकरण, शौचालय बनाने, अस्पताल बनाने या फिर गन्ना भुगतान उत्तर प्रदेश ने हर क्षेत्र में परचम लहराया है. प्रेस कांफ्रेंस के बाद  प्रभारी मंत्री नें कोविड से हुई मौतों के आश्रितों को सहायता राशि का चेक दिया और मृतकर्मियों के आश्रितों को नियुक्ति पत्र भी वितरित किया. सर्किट हाउस में बीजेपी पदाधिकारियों, विधायकों और जिले के अफसरों के साथ बैठक के बाद प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह लखनऊ रवाना हो गये.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज