Gonda News: जन्मदिन की रात सोशल मीडिया पर मिल रही थी बधाई, सिपाही लगा रहा था मौत को गले

संदिग्ध परिस्थितियों में सिपाही की मौत (File photo)

संदिग्ध परिस्थितियों में सिपाही की मौत (File photo)

आशीष (Ashish) का शव छत से लटका हुआ था. जिसके बाद संबंधित थाने और आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 1:35 PM IST
  • Share this:
गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले के कोतवाली देहात में तैनात कांस्टेबल आशीष कुमार ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. आशीष का शव फांसी पर लटका हुआ मिलने की जानकारी हुई तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. फॉरेंसिक विभाग ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सोशल मीडिया अकाउंट के मुताबिक गुरुवार को ही सिपाही का जन्मदिन था और लोगों का कहना है की प्रेम प्रंसग में अपनी जान दी हैं.

घटना गोंडा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार, आशीष कुमार मल्ल (24) मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के हटवा शंकर गांव का रहने वाला था. कांस्टेबल आशीष की पोस्टिंग इस वक्त कोतवाली देहात में थी. गुरुवार की देर रात आशीष ने अपने कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. आज सुबह जब वह जब रूम से बाहर नहीं आया तब साथी सिपाहियों ने कमरे में जाकर देखा.

Rampur News: सपा MP आजम खान की बढ़ी मुश्किले, 11 मुकदमों में आज दायर हो सकती है चार्जशीट

आशीष का शव छत से लटका हुआ था. जिसके बाद संबंधित थाने और आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही एसपी समेत कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. तो वहीं, फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से सभी साक्ष्यों को कब्ज में लिया है.
प्रेम प्रंसग से जुड़ा मामला

सूत्रों की माने तो मृतक सिपाही आशीष कुमार मल्ल का प्रेम प्रसंग इलाहाबाद में पढ़ रही एक लड़की से काफी दिनों से चल रहा था. लड़की इलाहाबाद में सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही थी. दोनों की बीच काफी दिनों से प्रेम प्रंसग था और कल रात उसकी किसी बात को लेकर अनबन हो गई. जिसके चलते आशीष ने फांसी लगाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि आशीष कुमार का जन्मदिन था और सोशल मीडिया पर बधाइयों के संदेश आ रहे थे और अगले ही पल लोगों को मौत की सूचना मिली तो लोग अवाक रह गये.

पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारण की जानकारी नहीं हो सकी है. कोई सुसाइड नोट भी नहीं बरामद हुआ है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. उधर, परिजनों को सूचना दी गई है. मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज