7 घंटे सड़क पर पड़ा रहा यूपी पुलिस का सिपाही, डायल 112 ने पहुंचाया अस्पताल
Gonda News in Hindi

7 घंटे सड़क पर पड़ा रहा यूपी पुलिस का सिपाही, डायल 112 ने पहुंचाया अस्पताल
गोंडा में 7 घंटे तक शराब के नशे में सिपाही सड़क पर पड़ा रहा.

युवक की जेब से यूपी पुलिस (UP Police) का आईडी मिलने के बाद उसकी पहचान हुई. इस युवक का नाम वीरेंद्र कुमार साहनी है और यह उत्तर प्रदेश पुलिस का सिपाही है. गोरखपुर के रहने वाले सिपाही वीरेंद्र साहनी को डायल 112 पुलिस ने नशे की हालत में अस्पताल भेजा.

  • Share this:
गोंडा. एक तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस प्रदेश में लगातार हो रही हत्याओं, अपहरण की घटनाओं से निपटने के लिए जूझ रही है. पुलिस पर इन दिनों तमाम राजनीतिक दल हमलावर हैं. कानपुर से लेकर गोरखपुर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कई घटनाओं ने पुलिस के सामने चुनौती खड़ी की है. वहीं दूसरी तरफ फोर्स के कुछ कर्मी अपनी आदतों से पुलिस की छवि और धूमिल कर रहे हैं.

ऐसी ही उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) को शर्मसार करने वाली घटना गोंडा (Gonda) से आई है. यहां शहर कोतवाली क्षेत्र में नशे की हालत में एक सिपाही सड़क किनारे पड़ा मिला. यह सिपाही घंटों तक नशे की हालत में सड़क पर पड़ा-पड़ा बारिश में भीगता रहा. करीब 7 घंटे बाद एक शख्स ने डायल 112 पर सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने सिपाही को अस्पताल पहुंचाया.

जेब से निकली आईडी तो हुई पहचान



युवक की जेब से यूपी पुलिस का आईडी मिलने के बाद उसकी पहचान हुई. इस युवक का नाम वीरेंद्र कुमार साहनी है और यह उत्तर प्रदेश पुलिस का सिपाही है. गोरखपुर के रहने वाले सिपाही वीरेंद्र साहनी को डायल 112 पुलिस ने नशे की हालत में अस्पताल भेजा. यह शराब पीने के बाद शहर कोतवाली क्षेत्र के पोटरगंज मोहल्ले में गोंडा-लखनऊ मार्ग पर घंटों पड़ा रहा और पुलिस की छवि धूमिल करता रहा. इस दौरान किसी राहगीर ने इस पर ध्यान नहीं दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading