ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 5 लोगों की मौत, 19 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में ईट भट्टा मजदूरों से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई. इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 19 लोग घायल हो गए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 3:38 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 3:38 PM IST
उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में ईट भट्टा मजदूरों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक पलट गई. इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 19 लोग घायल हो गए हैं. दरअसल वाहन में पुरुष, महिलाएं और बच्चे सवार थे. पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है. अभी भी कुछ घायलों की हालत काफी खराब है.

बता दें कि जिले के महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत कौआपुर रोड पर यह दुर्घटना हुई है. कोतवाली देहात क्षेत्र के गुमडी गुमानपुरवा स्थित ईंट भट्टे से काम खत्म कर मजदूर ट्रैक्टर ट्राली से अपने गांव लोहे पनिया लौट रहे थे. रास्ते में कौआपुर से एक किलो मीटर पहले अचानक ट्रैक्टर ट्राली चला रहे ड्राइवर को झपकी लग गयी और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया.

ट्राली पलटने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. टैक्टर टाली में करीब 30 लोग सवार थे. मरने वालों में एक पुरुष, एक महिला और तीन बच्चे शामिल है. जबकि 19 लोग घायल लोगों में महिलाएं और बच्चों शामिल हैं. कुछ की हालत अभी गम्भीर बनी हुई है. दुर्घटना में घायलों का इलाज बरामपुर जिला चिकित्सालय में चल रहा हैं. (रिपोर्ट-सर्वेश कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें: बरेली में दबंगों ने महिला होमगार्ड को जिंदा जलाया, कार्रवाई में जुटी पुलिस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...