गोंडाः नशे में धुत सरकारी कर्मचारियों ने जमकर लगाए ठुमके, वी़डियो वायरल

वायरल हो रहा डांस वीडियो करीब तीन मिनट है, जिसमें कई कर्मचारी हाथ में बीयर और शराब का बोतल लहराते हुए नाचते दिखाई दे रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2018, 7:31 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2018, 7:31 AM IST
गोंडा जिले में बुधवार को नशे में धुत कुछ सरकारी कर्मचारियों के फिल्मी गानों पर ठुमके लगाने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में ठुमके लगा रहे सरकारी कर्मचारी मनकापुर डिवीजन के तहत आने वाले घारीघाट विद्युत उप केन्द्र में तैनात हैं. घटना बुधवार दोपहर की है जब नशे में धुत बिजली कर्मचारियों ने डांस कर रहें है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक बड़े मंगलवार को बिजली सब स्टेशन पर अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा भंडारे का आयोजन किया गया था. इसी भंडारे के दौरान कुछ बिजली कर्मचारियों ने सब स्टेशन परिसर में नशे में धुत होकर जमकर डांस किया. वायरल हो रहा डांस वीडियो करीब तीन मिनट है, जिसमें कई कर्मचारी हाथ में बीयर और शराब का बोतल लहराते हुए नाचते दिखाई दे रहे हैं.

लोगों ने बताया कि मौके पर एसडीओ और एस एस ओ भी मौजूद थे, लेकिन इसकी अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. बताया जाता है कि घारीघाट सब स्टेशन पर तैनात टीजीटू कर्मचारी महेन्द्र कुमार और उसके आदेश पर संविदाकर्मियों ने शराब के नशे में ड्यूटी पर डांस किया. लोगों के मुताबिक डांस के दौरान कर्मचारी शराब भी पीते रहे.

इससे पहले, खरगूपुर सब स्टेशन में शराब पीकर हंगामे का मामला सामने आ चुका है. एक्सईएन ने फोन पर बताया कि संबंधित मामले में जांच की जा रही और इसमें देखा जा रहा है कि कौन-कौन कर्मचारी शामिल हैं. फिलहाल आस्था के साथ खिलवाड़ और सरकारी कर्मचारियों यह कारनामा चर्चा का विषय बना हुआ है.

(रिपोर्ट- देवमणि त्रिपाठी, गोंडा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर