वायरल वीडियोः सिपाही ने बार-बालाओं के ऊपर जमकर बरसाए नोट

सूबे के गोंडा जिले के एक सिपाही को बार बालाओं के ऊपर नोट बरसाने का वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है. वायरल वीडियो में उक्त सिपाही को बार बालाओं पर नोटों की गड्डी उछालते और लहराते देखा जा सकता है. मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जांच का आदेश दे दिया हैं.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 16, 2017, 3:09 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 16, 2017, 3:09 PM IST
सूबे के गोंडा जिले के एक सिपाही को बार बालाओं के ऊपर नोट बरसाने का वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है. वायरल वीडियो में उक्त सिपाही को बार बालाओं पर नोटों की गड्डी उछालते और लहराते हुए देखा जा सकता है. मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जांच का आदेश दे दिया हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक धानेपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मेहमान मौजूद निलंबित सिपाही बार बालाओं के पर नोटों की गड्डियां उछाल रहे थे, तो किसी उनका वीडियो बना cuलिया. बुधवार को वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया.

बताया जाता है रविवार देर रात को एक परिवार में बरही संस्कार के मौके पर आयोजित प्रीति भोज में बार बालाओं बुलाया गया था, जिसमें बतौर मेहमान निलंबित भी आमंत्रित था, लेकिन भोजन के बाद जैसे ही डीजे की धुन पर डांस का कार्यक्रम शुरू हुआ तो सिपाही भी खुद को रोक नहीं सका और वर्दी की मर्यादा को भुलकर न केवल बार बालओं के साथ ठुमके लगाए बल्कि जमकर नोट भी उछाले.

हालांकि रविवार देर रात हुए कार्यक्रम के बाद बात आई गई हो गई थी, लेकिन बुधवार को जब बार बालाओं पर रुपए नोट उछालने वाला वीडियो वायरल हुआ तो महकमे में हड़कंप मच गया और एसपी उमेश कुमार सिंह ने सिपाही को निलंबित कर दिया. एसपी ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद सिपाही के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2017, 3:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...