बच्चा चोरी के आरोप में महिला को पीटा, नौ गिरफ्तार

यूपी (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले में बच्चा चोरी के आरोप में एक महिला को पीटे जाने का मामला सामने आया है. जिल के नवाबगंज थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने एक महिला को बच्चा चोरी के संदेह में पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसके साथ मारपीट की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 9:25 PM IST
बच्चा चोरी के आरोप में महिला को पीटा, नौ गिरफ्तार
बच्चा चोरी के आरोप में महिला को पीटा, नौ गिरफ्तार. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 9:25 PM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बच्चा चोरी का आरोप लगाकर एक महिला को पीटे जाने का मामला सामने आया है. मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले का है. जिल के नवाबगंज थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने खेत में छिपी एक महिला को बच्चा चोरी के संदेह में पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसके साथ मारपीट की. मारपीट के साथ-साथ लोग उससे जानकारी हासिल करने का प्रयास करते रहे. हालांकि उससे बच्चा चोरी के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहेली गांव के भाईलाल पुरवा में शनिवार की शाम गन्ने के खेत में छिपी एक महिला को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. उस पर बच्चा चोरी का संदेह जताते हुए उसे पेड़ से बांधकर मारा-पीटा गया.

स्थानीय पुलिस का कहना है कि महिला कभी अपना नाम रुबीना तो कभी सफीना बताती रही. महिला अपने गांव का नाम भी सही नहीं बता सकी. ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में कुछ दिनों से बच्चा चोरी की अफवाह उड़ रही थी लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही थी. इसी अफवाह के कारण खेत में छिपी महिला को पकड़ लिया गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मुक्त कराया. उसे थाने लाई तथा उसका उपचार कराया. पूछताछ में पता चला कि वह नवाबगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव की निवासी है. एएसपी के अनुसार महिला के पिता आबिद अली की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

(गोंडा से देवमणि त्रिपाठी की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 8:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...