बलरामपुर : 'युवक ने पत्नी की गला काटकर की हत्या'

गुरु प्रसाद अपनी पत्नी ननका देवी के साथ गांव के बाहर खेत में घास काटने गया था. गन्ने के खेत में गुरु प्रसाद ने धार-धार हथियार से अपनी पत्नी को गला काट कर हत्या कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 13, 2018, 1:38 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 13, 2018, 1:38 PM IST
बलरामपुर में एक युवक ने पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद अपनी मां और भाई की पत्नी पर भी हमला कर दिया. इसमें भाई की पत्नी भी घायल हो गई है. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना तुलसीपुर थाना क्षेत्र के सूरतसिंह डीह गांव की है. मंगलवार की शाम गुरु प्रसाद अपनी पत्नी ननका देवी के साथ गांव के बाहर खेत में घास काटने गया था. गन्ने के खेत में गुरु प्रसाद ने धार-धार हथियार से अपनी पत्नी को गला काट कर हत्या कर दिया. उसेक बाद खून से लथपथ गुरु प्रसाद अपने घर पहुंचा. वहां अपनी मां और भाई की पत्नी पर भी हमला बोल दिया. इस हमले में भाई की पत्नी भी घायल हो गई.

हत्यारे गुरु प्रसाद की मां सुरता देवी ने बताया कि वह कई महीने से मानसिक रुप से परेशान रहता था. उसका इलाज भी चल रहा है. लगभग आठ माह पूर्व भी उसने अपने भाई कल्लू पर प्राणघातक हमला किया था. इसमें कल्लू को गम्भीर चोटे आई थी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर