गोंडा में छह साल की मासूम से युवक ने किया दुष्कर्म

फिलहाल बच्ची महिला हॉस्पिटल में भर्ती है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है और डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2018, 11:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2018, 11:28 PM IST
यूपी के गोंडा जिले में गुरुवार को खरगूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक ने रेप किया और मासूम लड़की की गंभीर हालत को देखकर लड़की को वहीं छोड़कर फरार हो गया. दरअसल मासूम बच्ची साथी बच्चों के साथ आम के पेड़ से आम तोड़ने गई थी. उसी समय आरोपी युवक ने उस को बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद मासूम बच्ची को वहीं बदहवास अवस्था में छोड़कर फरार हो गया. परिजनो मासूम बच्ची को लेकर सीएससी पहुंचे जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे महिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया. फिलहाल बच्ची महिला हॉस्पिटल में भर्ती है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है और डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं.

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कही. वही सीओ सिटी ब्रह्मा सिंह से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक छह साल की बच्ची के साथ खरगूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई है. पीड़ित मासूम बच्ची महिला हॉस्पिटल में एडमिट है जहां उसका इलाज हो रहा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...