Assembly Banner 2021

गोरखपुर: नशे में धुत पिता की हैवनियत, दो साल की मासूम का गला घोंटकर कर दी हत्या

हत्यारोपी रमेश की बड़ी बेटी काजल ने बताया कि उसके पिता नशे में धुत होकर मासूम की हत्या कर दी.

हत्यारोपी रमेश की बड़ी बेटी काजल ने बताया कि उसके पिता नशे में धुत होकर मासूम की हत्या कर दी.

Gorakhpur crime News: गोरखपुर में नशे में धुत्त पिता ने अपनी दो साल की मासूम बच्ची का गला घोंटकर हत्या कर दी. मामला चिलुआताल थाना के बैजनाथपुर गांव का है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर में शराबी पिता की कलियुगी करतूत का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. नशे में धुत्त पिता ने अपनी दो साल की मासूम बच्ची का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. हत्यारोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामला चिलुआताल थाना के बैजनाथपुर गांव का है, जहां ईंट-भट्टे पर काम करने वाले मजदूर ने अपनी बच्ची की हत्या कर दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि मानबेला निवासी बिजई ने अपनी बेटी इंदू की शादी कुछ साल पहले गुलरिहा थाना क्षेत्र के महतबरवा निवासी रमेश के साथ की थी. बताया जाता है कि रमेश शुरू से ही शराब पीने का आदी रहा है. नशे में धुत्त होने के बाद अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. मारपीट से तंग आकर बिजई अपनी बेटी और बच्चों को अपने साथ लेकर बैजनाथपुर स्थित ईंट भट्ठे पर कार्य करने लगी. पुलिस के मुताबिक आरोपी रमेश रविवार को अपनी बेटी काजल की तबियत खराब होने पर उसका इलाज कराने अपने साथ ले गया था. साथ में पांच साल के बेटे प्रिंस और दो साल की बेटी श्रेया को भी साथ ले गया था. तीनों बच्चों को साथ लेकर सोमवार की सुबह तक लापता रहा.

मंगलवार की सुबह मृत बच्ची को गोद में लिए रमेश जब ईंट-भट्ठे पर पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. इस दौरान भट्ठे के मालिक ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी. हत्यारोपी रमेश की बड़ी बेटी काजल ने बताया कि उसके पिता नशे में धुत होकर हम सबको इधर- उधर घुमाते रहे. रात होने पर बागीचे में हम सबके साथ सो गए. आधी रात होने पर मेरा दुपट्टा लेकर बहन श्रेया का गला कसकर उसकी हत्या कर दी. काजल ने बताया, "मेरे पिता नशे में अक्सर कहा करते थे कि श्रेया नाजायज औलाद है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज