Assembly Banner 2021

सांसद रवि किशन ने ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, बोले- फिल्म इंडस्ट्री में मेरे पहले गुरु

ऋषि कपूर फाइल फोटो

ऋषि कपूर फाइल फोटो

बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्होंने समय-समय पर मुझे अभिनय के गुर भी बताएं. उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. कैसी भी मुश्किल घड़ी हो अपने आप में धैर्य रखने की कला उन्होंने ही मुझे सिखाई.

  • Share this:
गोरखपुर. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के असामयिक निधन पर गोरखपुर के बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय सिनेमा जगत में एक के बाद एक झटका मिलता जा रहा है. रवि किशन ने कहा कि ऋषि कपूर एक महान कलाकार थे. ऐसे कलाकार को फिल्म इंडस्ट्री को खोना बहुत ही दुखद है, ऐसे कलाकार विरले ही जन्म लेते हैं. उन्होंने कहा कि जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, तो उस समय ऋषि कपूर जी का पूरा सहयोग मुझे मिला.

ऋषि कपूर ने बताए अभिनय के गुर

बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्होंने समय-समय पर मुझे अभिनय के गुर भी बताएं. उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. कैसी भी मुश्किल घड़ी हो अपने आप में धैर्य रखने की कला उन्होंने ही मुझे सिखाई. आज पूरा देश इस अपूरणीय क्षति से दुखी है. देश के सभी कलाकार उनके असामयिक निधन से शोकाकुल है. निश्चित तौर पर फिल्म जगत के लिए यह बहुत बड़ी क्षति है, जिसको  पूर्ण नहीं किया जा सकता.  परंतु विधि के विधान के आगे नतमस्तक हूं और इस  महान कलाकार को भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ उनकी यादों को सहेज कर अपने जीवन  में रखने का पूरा प्रयास करूंगा.



अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी निधन की जानकारी
बुधवार को ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी अच्‍छी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे थे, लेकिन ये दुआएं काम नहीं आ सकीं. इस खबर के साथ ही बॉलीवुड में शोक का सन्नाटा पसर गया है. सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन ने इससे जुड़ा ट्वीट किया. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं.'

पिछले साल ही अमेरिका से इलाज करवाकर लौटे थे

ऋषि कपूर बीते साल ही कैंसर का ट्रीटमेंट करवाकर न्यूयॉर्क से भारत लौटे थे. वे ऐसे अभिनेता थे जिन्हें कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान भी अपने काम को लेकर फिक्र थी. इस बात का खुलासा खुद उनके बेटे रणबीर कपूर ने किया था.

ये भी पढे़ं:

COVID19: भदोही के DM का अनोखा फरमान, PM केयर फंड के लिए BSA को दिया टारगेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज