लाइव टीवी

दो दशक तक राक्षसों के साथ रहा, मुझे जूता मारकर निकाला: अमर सिंह

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 7, 2018, 12:00 AM IST

गोरखपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अमर सिंह ने खुद को शुक्राचार्य और सपा को राक्षस कहा.

  • Share this:
भारतीय राजनीति में कभी किंगमेकर होने का दावा करने वाले अमर सिंह इन दिनों लगातार समावजवादी पार्टी पर निशाना साध रहे हैं. गोरखपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सपा नेताओं को राक्षस और खुद शुक्राचार्य बताया. अमर सिंह ने कहा, ‘ मैं दो दशकों तक रक्षसों के साथ रहा, लेकिन उन्होंने मुझे दो बार जूता मारकर पार्टी से बाहर निकाल दिया.’

उन्होंने कहा कि आजम खान मेरी बेटियों को तेजाब से नहालने की बात कहते हैं. ऐसे राक्षसों के साथ मुझे रहना पसंद नहीं है. वहीं अपनी आत्मकथा पर अमर सिंह ने कहा, ‘मेरी आत्मकथा राजनीति से प्रेरित नहीं होगी. पूर्व सपा नेता गोरखपुर में आयोजित लिटरेरी फेस्ट में शिरकत करने पहुंचे थे.

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों में अमर सिंह ने मोदी को समर्थन देने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा, ‘मैं देशहित के लिए पीएम मोदी का समर्थन कर रहा हूं, मैं बीजेपी से ज्यादा उसके नेतृत्व से प्रभावित हूं.’

वहीं शिवपाल यादव के बारे में बोलते हुए अमर सिंह कहा कि उनसे मेरे स्नेहिल संबंध हैं. उन्होंने कहा कि 2019 में राजनीति के कारण मैं मोदीजी का समर्थन करूंगा. मगर मित्र और भाई के कारण हमेशा शिवपाल यादव के साथ रहूंगा.

रिपोर्ट- रामगोपाल द्विवेदी

ये भी पढ़ें:

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पिता का निधन
Loading...

नकली नोट छापने वाले तीन शातिर गिरफ्तार, घर में करते थे छपाई

विधानसभा चुनाव: अखिलेश बोले- अब नहीं कर सकता इंतजार, मध्य प्रदेश में BSP से मिला सकते हैं हाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2018, 11:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...