लाइव टीवी

घुसपैठिए हो सकते हैं बुआ-भतीजे के लिए वोटबैंक: अमित शाह

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2019, 3:44 PM IST
घुसपैठिए हो सकते हैं बुआ-भतीजे के लिए वोटबैंक: अमित शाह
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

अमित शाह ने कहा, 'हमारी पार्टी वंशवाद के आधार पर नहीं चलती है, हमारी पार्टी लोकतंत्र के आधार पर चलती है.' उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों में अकेली भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी है जहां जीत का आधार उसके नेता नहीं बल्कि बूथ के अध्यक्ष होते हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के महराजगंज में शुक्रवार को बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश के अंदर घुसपैठियों को हटाने का काम मोदी सरकार ने शुरू किया तो कांग्रेस, सपा, बसपा विरोध में आ गए. उन्होंने कहा कि ये घुसपैठिए बुआ-भतीजे के लिए वोटबैंक हो सकते हैं, लेकिन हमारे लिए देश की सुरक्षा ही सबसे बड़ी है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, 'बीजेपी चाहती है कि अयोध्या में उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो. कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए यही कहना चाहता हूं कि हमारा स्टैंड तो साफ है, लेकिन अगर हिम्मत है तो ये राम मंदिर पर अपना एजेंडा साफ करें.'

अमित शाह ने कहा, 'हमारी पार्टी वंशवाद के आधार पर नहीं चलती है, हमारी पार्टी लोकतंत्र के आधार पर चलती है.' उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों में अकेली भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी है जहां जीत का आधार उसके नेता नहीं बल्कि बूथ के अध्यक्ष होते हैं. बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि शाह ने कहा  कि भारतीय जनता पार्टी है कि एक सामान्य कार्यकर्ता भी पार्टी का अध्यक्ष बन सकता है और चाय बेचने वाला भी प्रधानमंत्री.

इस दौरान उन्होंने यूपी के योगी सरकार की भी जमकर तारीफ़ की. शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद माफिया यहां से पलायन कर गए हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

ये भी पढ़ें:

अवैध शराब का धंधा: जहरीली शराब का कहर, 26 मौतों से मचा हड़कंप

लखनऊ: नर्स की हत्या मामले में प्रेमी डॉक्टर गिरफ्तार
Loading...

प्रियंका गांधी 11 फरवरी से चार दिन लखनऊ में, जानिए क्या होगी यूपी के लिए उनकी व्यूहरचना

महराजगंज: कांग्रेस ने पोस्टर जारी कर योगी-शाह का जताया विरोध

बड़ा झटका! मायावती ने जनता के पैसे से बनवाई अपनी मू्र्तियां, लौटानी चाहिए रकम- सुप्रीम कोर्ट

मैनपुरी: बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट, प्रिंसिपल को मारी गोली

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2019, 2:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...