लाइव टीवी

महराजगंज: अमित शाह आज देंगे बूथ अध्यक्षों को कमल खिलाने का टिप्स

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2019, 12:01 PM IST
महराजगंज: अमित शाह आज देंगे बूथ अध्यक्षों को कमल खिलाने का टिप्स
अमित शाह (फाइल फोटो)

बता दें कि गोरखपुर क्षेत्र में लोकसभा की 13 सीटें हैं. वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 12 सीटें जीतकर सभी राजनीतिक दलों को बैकफुट पर ला दिया था. पार्टी नेता क्षेत्र की सभी सीटें जीतने के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं.

  • Share this:
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी संगठन को धार देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को महराजगंज आ रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गोरखपुर क्षेत्र के 13 लोकसभा सीटों के बूथ अध्यक्षों को जीत का मंत्र देंगे. वह आज महराजगंज में 25 हजार से ज्यादा बूथ अध्यक्षों से सीधा संवाद करेंगे. बैठक के दौरान यूपी के प्रभारी जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

बता दें कि गोरखपुर क्षेत्र में लोकसभा की 13 सीटें हैं. वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 12 सीटें जीतकर सभी राजनीतिक दलों को बैकफुट पर ला दिया था. पार्टी नेता क्षेत्र की सभी सीटें जीतने के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं. इसी का नतीजा है कि बूथ अध्यक्षों से संवाद का कार्यक्रम महराजगंज में रखा गया है.

गौरतलब हो कि 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर शहर से ही प्रदेश की चुनावी तैयारी का आगाज किया जा रहा है. बीजेपी के संगठन और बूथों को मजबूत करने के लिए अमित शाह महराजगंज आ रहे हैं, जिसको लेकर भाजपाइयों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

लोकसभा की सीटें

गोरखपुर सदर, बांसगांव, देवरिया, सलेमपुर, घोसी (मऊ), आजमगढ़, लालगंज, डुमरियागंज (सिद्धार्थनगर), बस्ती, संतकबीरनगर, कुशीनगर, महराजगंज और बलिया.

 (रिपोर्ट: रामगोपाल द्विवेदी)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...

ये भी पढ़ें:

कुशीनगर के बाद सहारनपुर में बरपा जहरीली शराब का कहर, अब तक 15 की मौत

हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौके पर मौत

मुजफ्फरनगर: मदरसे में लगी भीषण आग, 12 छात्र झुलसे

फरवरी अंत तक कांग्रेस उम्मीदवारों का होगा ऐलान, टिकट वितरण में ये योग्यता होगी अनिवार्य

सुर्खियां: बजट में धर्म की डोर, विकास पर जोर, बोर्ड परीक्षा के पहले दिन ही 20 हजार ने छोड़ा मैदान

पुरानी पेंशन बहाली: हाईकोर्ट के आदेश के बाद कर्मचारियों ने खत्म की हड़ताल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...