गोरखपुर में 20 हजार की घूस लेते महिला क्लर्क गिरफ्तार

Anil kumar singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 10:43 AM IST
गोरखपुर में 20 हजार की घूस लेते महिला क्लर्क गिरफ्तार
गोरखपुर में एंटी करप्शन ने जीडीए की महिला क्लर्क दीपा प्रियदर्शिनी को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एंटी करप्शन यूनिट ने गोरखपुर विकास प्राधिकरण (GDA) में कार्यरत महिला क्लर्क को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. नक्शा पास कराने की एवज में महिला क्लर्क 20 हजार की घूस मांग रही थी.

  • Share this:
गोरखपुर. एंटी करप्शन यूनिट (Anti Corruption Unit) ने रिश्वतखोर महिला क्लर्क पर शिकंजा कसा है. दरअसल गोरखपुर विकास प्राधिकरण (GDA) में कार्यरत महिला कर्मचारी को रिश्वत (Bribe) लेने के दौरान रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी के दौरान एंटी करप्शन ने महिला क्लर्क को 20 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. दिलचस्प है कि नक्शा पास कराने की एवज में महिला क्लर्क 20 हजार की घूस मांग रही थी.

गौरतलब है कि जीडीए के मानचित्र कार्यालय में आरोपी लिपिक दीपा प्रियदर्शिनी कार्यरत है. वहीं जीडीए वीसी ने भी भ्रष्ट महिला लिपिक की करतूत का संज्ञान लेते हुये उसे सस्पेंड किया है. वादी शैलेष चंद श्रीवास्तव की शिकायत पर एंटी करप्शन गोरखपुर की टीम ने कार्रवाई की है. मामला खोराबार थाना क्षेत्र के रामगढ़ ताल स्थित जीडीए दफ्तर का है. एंटी करप्शन यूनिट ने जीडीए दफ्तर के मानचित्र कार्यालय में छापेमारी के दौरान महिला क्लर्क दीपा प्रियदर्शनी को 20 हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

जीडीए से नक्शा पास कराने के लिए मांगी घूस

एंटी करप्शन यूनिट के प्रभारी देव प्रकाश रावत का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली थी कि वादी सुरेश चंद्र श्रीवास्तव से भवन निर्माण हेतु नक्शे पास कराने की एवज में महिला क्लर्क द्वारा 20 हजार की रिश्वत मांगी जा रही थी. जिस पर पूरी टीम के साथ कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला क्लर्क को रिश्वत के पैसों के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ केस दर्ज करने के बाद आरोपी महिला क्लर्क को खोराबार पुलिस के सुपुर्द किया गया है.

ये भी पढ़ें:

CM सिटी में असलहा लाइसेंस का खेल, चर्चित बाबू राम सिंह समेत 3 गिरफ्तार

लखनऊ: मामूली विवाद में दोस्त ने तमंचे से मारी गोली, मौके पर ही मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 10:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...