गोरखपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में ब्यूटी पार्लर संचालिका की हत्या

घटना तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्य विहार कॉलोनी की है. एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि मृतका रेनू सिंह अपने पति सुनील सिंह के साथ सूर्य विहार कॉलोनी में रहती थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 11:31 AM IST
गोरखपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में ब्यूटी पार्लर संचालिका की हत्या
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 11:31 AM IST
गोरखपुर में मंगलवार सुबह ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला का शव उसके घर में मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही एसएसपी शलभ माथुर और एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने मौके का निरीक्षण किया. सूत्रों के मुताबिक पति की भूमिका संदिग्ध मान रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

घटना तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्य विहार कॉलोनी की है. एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि मृतका रेनू सिंह अपने पति सुनील सिंह के साथ सूर्य विहार कॉलोनी में रहती थी. रेनू सिंह ब्यूटी पार्लर चलाती थी. एसएसपी ने बताया कि मृतका के पति से पूछताछ के बाद उन्होंने बताया कि जब वे सुबह टहलकर वापस घर पहुंचे तो उन्होंने अपनी पत्नी का शव खून से लथपथ कमरे में देखा. लूटपाट के बाद सिर पर किसी वजनी वस्तु से मारकर हत्या की गई है.

सुनील सिंह और रेनू सिंह


बता दें कि रेनू का पति खेती का काम करते हुए टेंपो चलवाने का काम करते हैं, जबकि गोलू उर्फ शिवम बेटा दिल्ली में परीक्षा की तैयारी कर रहा है. मृतका का भाई अजीत सिंह जीआरपी गोरखपुर में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है. पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानकर तफ्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें:

बागपत: CM योगी रखेंगे दिल्ली-सहारनपुर हाईवे की आधारशिला

जिस मंच से विवेकानंद ने दिया था भाषण, 125 साल बाद वाराणसी के शख्स को मिला मौका
Loading...
यूपी पुलिस के शस्त्रागार में अब नहीं रहेगी दूसरे विश्व युद्ध की एनफील्ड राइफल

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर