लाइव टीवी

योगी ने की प्रवासियों से 'मन की बात', कहा- आतंकवाद की लड़ाई के लिए चाहिए मजबूत सरकार

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 4, 2019, 9:09 AM IST
योगी ने की प्रवासियों से 'मन की बात', कहा- आतंकवाद की लड़ाई के लिए चाहिए मजबूत सरकार
सीएम योगी आदित्यनाथ (File Photo)

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा है कि मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम की तर्ज पर 'भारत के मन की बात' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें समाज के हर एक तबके के साथ बातचीत कर देश को अग्रणी बनाने के लिए कार्य किया जा रहा है.

  • Share this:
गोरखपुर में अपने तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रवासी परिवारों के साथ 'भारत के मन की बात' कार्यक्रम के तहत बात की है. शहर के दिग्विजय नाथ कॉलेज के संवाद भवन परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में सीएम योगी ने आतंकवाद के मसले पर प्रधानमंत्री मोदी के सख्त तेवर के जमकर सराहना की. सीएम योगी ने कहा है कि पूरी दुनिया ने भारत के शौर्य और पराक्रम के साथ कूटनीति विजय को देखा है, जो प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में मुमकिन हो पाया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने 'मोदी है तो मुमकिन है' का नया नारा देते हुए कहा कि वर्तमान में देश मोदी सरकार के नेतृत्व में समृद्धि और उन्नति की तरफ अग्रसर है. पुलवामा में जवानों के शहीद होने पर पाकिस्तान के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी की सख्त कार्रवाई के साथ वायुवीर अभिनंदन की देश में सकुशल वापसी पर सीएम योगी ने प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व को बताया है.

योगी ने कहा कि ये सबकुछ इसलिए संभव हो पाया क्योंकि केंद्र में मोदी सरकार है. आज देश पूरा दिल से अभिनंदन के स्वागत में जुड़ा हुआ है. याद कीजिये 14 फरवरी की घटना को. पूरा देश एक साथ खड़ा था. उन्हें विश्वास था कि मोदी जी हैं. उन्हें एक दिन बाद भारतवासियों से वादा किया था कि वो आतंकवाद का खात्मा करेंगे. हमले के 12 दिन बाद ही उन्होंने एयर स्ट्राइक करवाकर पूरी दुनिया को अपनी ताकत का एहसास करा दिया है.

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा है कि मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम की तर्ज पर 'भारत के मन की बात' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें समाज के हर एक तबके के साथ बातचीत कर देश को अग्रणी बनाने के लिए कार्य किया जा रहा है. वहीं अप्रवासी भारतीय के साथ 'भारत के मन की बात' कार्यक्रम के बारे में सीएम योगी ने कहा है कि इस कार्यक्रम के तहत मुझे गोरखपुर और इसके आसपास के अप्रवासी परिवारों से बातचीत का अवसर प्राप्त हुआ है. सीएम योगी ने कहा है कि मुझे विश्वास है जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी के यशस्वी नेतृत्व में विकास और सुशासन की नींव पड़ी है. उसकी वजह से भारत आगामी पांच सालों में एक महाशक्ति के तौर पर उभरेगा.

ये भी पढ़ें--

अभय चौटाला का ऐलान, यूपी में कांग्रेस का नहीं सपा-बसपा गठबंधन का साथ देगा इनेलो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...