लाइव टीवी

भोजपुरी फिल्मों का विलेन निकला रियल लाइफ में कातिल, फिल्म के सेट से हुआ गिरफ्तार
Gorakhpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 21, 2020, 11:31 AM IST
भोजपुरी फिल्मों का विलेन निकला रियल लाइफ में कातिल, फिल्म के सेट से हुआ गिरफ्तार
भोजपुरी फिल्मों का विलेन निकला रियल लाइफ में कातिल

गोरखपुर (Gorakhpur) में अवैध असलहा के साथ फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे एक्टर सनोज पांडेय के बारे में यूनिट ने पुलिस को सूचना दी. पूछताछ में सनोज पांडेय ने बिहार में अपने चाचा की हत्या के राज से पर्दा उठाया, तो सब हैरान रह गए.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में पुलिस ने भोजपुरी फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले सनोज पांडेय (Sanoj Pandey) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से राइफल भी बरामद की है. दरअसल, कूड़ाघाट में भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहा सनोज पांडेय सेट पर असली राइफल और 4 जिंदा कारतूस के साथ पहुंच गया. फिल्म की यूनिट ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पूछताछ के दौरान सनोज ने चौंकाने वाला खुलासा किया, तो सभी हैरान रह गए. सनोज हत्या के मामले में वांछित निकला. उसके ऊपर अपने चाचा की हत्या का आरोप है.

हत्या कर फरार हो गया
मामला गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र का है. दरअसल सनोज पांडेय फिल्म जिस कैरेक्टर का रोल निभा रहा था, उसके लिए वह सेट पर असली राइफल और 4 जिंदा कारतूस के साथ पहुंचा. ऐसे में फिल्म यूनिट  ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सनोज से पूछताछ शुरू की तो, चौंकाने वाला खुलासा हुआ. आरोपी ने बताया कि कई साल पहले उसने अपने सगे चाचा की हत्या बिहार में की थी. तभी से वह फरार होकर गोरखपुर में रह रहा था. यहां पर होने वाली भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में छोटे-मोटे रोल करके अपना पेट पाल रहा था.

रिश्तेदार की राइफल उधार ली



खास बात यह है कि सनोज पांडेय भोजपुरी फिल्मों में अक्सर विलेन का कैरेक्टर यानी खलनायक की भूमिका ही निभाता था. वहीं, इस बार शूटिंग के दौरान वह अपने एक रिश्तेदार की राइफल उधार मांग कर लाया था, ताकि इसके कैरेक्टर में असली 'रंग' आ सके. मामले का खुलासा करते हुए सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि अवैध असलहा के साथ शूटिंग कर रहे शख्स को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था. जहां उसके द्वारा बिहार में अपने सगे चाचा की हत्या के बाद से गोरखपुर में फरारी काटने की बात कबूली गई है. सीओ ने यह भी बताया कि हत्यारोपी पिछले दो सालों से गोरखपुर में रहकर भोजपुरी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किया करता था. हालांकि सीओ ने आरोपी द्वारा यूपी के किसी जिले में किसी तरह के अपराध नहीं करने की बात बतायी है.



(इनपुट- अनिल सिंह)

ये भी पढ़ें:

शादी का झांसा देकर नर्स के साथ किया यौन शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार
First published: February 21, 2020, 10:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading