होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

गोरखपुर में आलोचना करते हुए बहके बघेल, कहा - ये योगी आदित्यनाथ नहीं, बुल्डोजरनाथ हैं

गोरखपुर में आलोचना करते हुए बहके बघेल, कहा - ये योगी आदित्यनाथ नहीं, बुल्डोजरनाथ हैं

गोरखपुर में आयोजित प्रतिज्ञा यात्रा में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी को घेरा. (File)

गोरखपुर में आयोजित प्रतिज्ञा यात्रा में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी को घेरा. (File)

Pratigya Rally : भूपेश बघेल ने कहा, 'सरदार पटेल का सबसे बड़ा योगदान है कि देश आज एक दिखाई देता है. इंदिरा गांधी जी ने देश की अखंडता-एकता बनाई और पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए. इंदिरा जी को लोग गूंगी गुड़िया कहते थे, पर अवसर पड़ने पर इंदिरा जी ने अपने खून की आहुति दे दी और गूंगी गुड़िया कहने वाले लोग उनको दुर्गा का अवतार कहने लगे.' उन्होंने कहा कि हमारी बेटियां घर में झाड़ू भी लगती हैं और देश की बात आए तो दुर्गा भी बन जाती हैं. यही बेटियां यूपी से बीजेपी को भी झाडू लगा देंगी.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. गोरखपुर में कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमलावर नजर आए. बघेल ने कहा कि कबीर, बुद्ध, गोरखनाथ की धरती से दुनिया को संदेश गया. नाथ सम्प्रदाय में वंचित और गरीबों को गले लगाने की परंपरा है, पर योगी जी गरीबों-वंचितों के घरों पर बुलडोजर चलवा रहे हैं. ये योगी आदित्यनाथ नहीं, बुल्डोजर नाथ हैं.

भूपेश बघेल ने कहा, ‘सरदार पटेल का सबसे बड़ा योगदान है कि देश आज एक दिखाई देता है. इंदिरा गांधी जी ने देश की अखंडता-एकता बनाई और पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए. इंदिरा जी को लोग गूंगी गुड़िया कहते थे, पर अवसर पड़ने पर इंदिरा जी ने अपने खून की आहुति दे दी और गूंगी गुड़िया कहने वाले लोग उनको दुर्गा का अवतार कहने लगे.’ उन्होंने कहा कि हमारी बेटियां घर में झाड़ू भी लगती हैं और देश की बात आए तो दुर्गा भी बन जाती हैं. यही बेटियां यूपी से बीजेपी को भी झाडू लगा देंगी.

इन्हें भी पढ़ें :
गोरखपुर में प्रियंका की प्रतिज्ञा रैली, भाजपा को जमकर घेरा, महिलाओं और निषादों को की लुभाने की कोशिश
लखनऊ में योगी ने कहा – तालिबानी जानते हैं कि भारत की तरफ बढ़े तो एयर स्ट्राइक तैयार है

बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 2500 रुपये क्विंटल धान बिक रहा है और यही दाम यूपी के किसानों को भी मिलना चहिए. यह महात्मा गांधी के पैर छूकर उनको गोली मारने वाले गोडसे की परंपरा के लोग हैं. वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार जिन योजनाओं की बात कह रही है, वे सभी कांग्रेस की देन हैं. गोरखपुर में एम्स की स्थापना का प्रस्ताव कांग्रेस की सरकार में लाया गया था. खाद कारखाना चलाने की पहल कांग्रेस ने की थी. गैस पाइपलाइन का ठेका हमने दिया था. लेकिन अभी तक पाइपलाइन नहीं बन सकी. कांग्रेस के मैनिफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष सलमान खुर्शीद ने अखिलेश यादव के कांग्रेस के भाजपा से मिले होने के आरोप पर कहा कि अखिलेश यादव कौन हैं. मैं उन्हें नहीं जानता हूं. जब संघर्ष की बारी आती है, तो कांग्रेस वहां पर नजर आती है जबकि अखिलेश यादव अपने एसी कमरे में बैठे रहते हैं

Tags: 2022 Uttar Pradesh Assembly Elections, Chief Minister Bhupesh Baghel, Congress Pratigya Yatra, Gorakhpur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर