Home /News /uttar-pradesh /

Big Crime: 18 दिनों से लापता दो नाबालिगों का शव गड्ढे में मिला, बंधे हुए थे हाथ पैर

Big Crime: 18 दिनों से लापता दो नाबालिगों का शव गड्ढे में मिला, बंधे हुए थे हाथ पैर

गोरखपुर में लापता दो ना​बालिगों के शव मिलने से हड़कंप.

गोरखपुर में लापता दो ना​बालिगों के शव मिलने से हड़कंप.

Crime in Gorakhpur: मामला झगहां थाना के पलीपा गांव का है. जहां 18 दिनों से लापता दो किशोरों की हाथ बांधकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. इसके बाद दोनों ना​बालिगों के शवों को अपराधियों ने गड्ढे में दफना दिया.

गोरखपुर. जिले में एक सनसनीखेज डबल मर्डर (Double Murder) का मामला सामने आया है. मर्डर इतनी क्रूरता के साथ किया गया है कि मामला सामने से हड़कंप मच गया है. गांव के पास दो नाबालिगों के शव बारामद किए गए हैं, जिन्हें गड्ढे में दफन किया गया था. इन नाबालिगों के हाथ पैर बंधे हुए हैं और इनके सिर पर गहरी चोट के निशान हैं. शुरुआती जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग (Love Angle) का बताया जा रहा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने घटनास्थल का मुआयना किया. एसएसपी ने शुरुआती जांच में हत्या किये जाने की बात कही है. साथ ही खुलासे के लिए एसएसपी ने क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की कई टीमों को लगाया है. मामला झगहां थाना के पलीपा गांव का है. जहां 18 दिनों से लापता दो किशोरों की हाथ बांधकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. इसके बाद दोनों ना​बालिगों के शवों को अपराधियों ने गड्ढे में दफना दिया. मंगलवार को कुछ जानवरों ने गड्ढे पर से मिट्टी हटा दी, इससे आस पास के इलाके में बदबू आने लगी. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और जब गड्ढा खुदवाया गया तो मामला सामने आया.

कमाने के लिए गए थे
झंगहा इलाके के बरामद इन शवों को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. शिनाख्त के बाद पता चला है कि ये नाबालिग पलीपा गांव निवासी गणेश जायसवाल 17 साल और आकाश जायसवाल 16 साल हैं. दोनों ही सात जनवरी से लापता थे. इनके परिवार वालों को लग रहा था कि दोनों गीडा में कमाने के लिए गए हुए हैं. लेकिन जब दोनों नहीं लौटे तो पता करवाया गया तो कोई जानकारी नही मिली. इस पर घरवालों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट नई बाजार चौकी इंचार्ज अभय पांडेय को दर्ज करवाई.

हो सकता है प्यार का मामला
दोनों का शव गांव के बाहर 500 मीटर दूर मिला है. गणेश 11वीं का छात्र था तो आकाश 10वीं में पढ़ता था. हत्या का मामला सामने आने के बाद से दोनों के घरों में कोहराम मच गया है. परिवार वालों का कहना है कि उनकी किसी से भी दुश्मनी नहीं है. उधर, इस हत्या में लव एंगल भी सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों ही नाबालिग एक ही लड़की से प्यार करते थे. पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुटी है और संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है.

Tags: Big crime, Brutal crime, Lovers murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर