होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP: गोरखपुर में युवक की गोली मारकर हत्या से मचा हड़कंप, फायरिंग करते फरार हुए बदमाश

UP: गोरखपुर में युवक की गोली मारकर हत्या से मचा हड़कंप, फायरिंग करते फरार हुए बदमाश

Gorakhpur: सूचना मिलने पर गोरखपुर के एसएसपी एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने घटनास्थल पर जाकर किया मुआयना किया.

Gorakhpur: सूचना मिलने पर गोरखपुर के एसएसपी एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने घटनास्थल पर जाकर किया मुआयना किया.

Gorakhpur News: मौके पर अधिक संख्या में पुलिस बल मौजूद है, लेकिन तनाव बना हुआ है. वहीं पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है. सहजनवां इंस्पेक्टर मानवेंद्र पाठक का कहना है कि परिवार की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

गोरखपुर में युवक की गोली मारकर हत्या
सड़क पर साधन का इंतजार कर रहा था धीरज
बाइक सवार बदमाश ने पेट में मारी दो गोली

गोरखपुर. गोरखपुर जिले में रविवार को युवक की हत्या से सनसनी फैल गई. यहां सहजनवां थाना क्षेत्र के डुमरी नेवास गांव के वैदिक धर्म इंटर कालेज के पास एक युवक को तमंचे से गोली मार दी गई. घायल हालत में युवक को सीएचसी ठर्रापार पहुंचने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. तनाव को देखते हुए मौके पर अधिक संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हत्या की वजह प्रधानी चुनाव की रंजिश बताई जा रही है. सूचना मिलने पर गोरखपुर के एसएसपी एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने घटनास्थल पर जाकर किया मुआयना किया. उन्होंने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित किया है.

घटना सहजनवां थाना क्षेत्र के पनिका गांव का है. जानकारी के मुताबिक, सहजनवां थाना क्षेत्र के पनिका निवासी 38 वर्षीय धीरज पांडेय उर्फ गुड्डू आज शाम को किसी कार्य से घघसरा चौकी क्षेत्र के डुमरी नेवास गांव के तरफ गए थे. आरोप है कि डुमरी नेवास निवासी एक युवक से विवाद हो गया. इसके बाद आरोपित ने अपने पास रखे तमंचे से धीरज के ऊपर फायर झोंक दिया. दो गोली पेट में लगी, जिससे से वह जमीन पर गिरकर तड़पड़ाने लगा.

श्रीकांत त्यागी प्रकरण में गरमाई राजनीति, सांसद डॉ महेश शर्मा ने पत्र लिखकर दी सफाई, लगाया ये बड़ा आरोप

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग सकते में आ गए. इसके बाद दहशत फैलाने के लिए आरोपित ने हवा में फायरिंग करके मौके से फरार हो गया. घायल धीरज को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार पर लाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौके पर अधिक संख्या में पुलिस बल मौजूद है, लेकिन तनाव बना हुआ है. वहीं पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है. सहजनवां इंस्पेक्टर मानवेंद्र पाठक का कहना है कि परिवार की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पाठक ने दावा करते हुए कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Gorakhpur news, Gorakhpur Police, Murder case, UP news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर